होम /न्यूज /मनोरंजन /

मरने से पहले सुनील दत्त ने परेश रावल को लिखी थी ये चिट्ठी?

मरने से पहले सुनील दत्त ने परेश रावल को लिखी थी ये चिट्ठी?

फिल्म संजू के एक पोस्टर में परेश रावल और रणबीर कपूर.

फिल्म संजू के एक पोस्टर में परेश रावल और रणबीर कपूर.

कुछ समय पहले परेश रावल ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान इस बारे में बताया. परेश के मुताबिक सुनील ने इस दुनिया को अलविदा कहने से कुछ समय पहले उनके लिए एक चिट्ठी लिखी थी.

    फिल्म मेकर राजू हिरानी की फिल्म 'संजू' बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद की जा रही है. संजय दत्त की जिंदगी के 37 सालों की कहानी दिखा रही इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म के जरिए संजू बाबा और उनके पिता सुनील दत्त के बीच की बॉन्डिंग को खूबसूरती से दिखाया गया है. फिल्म में सुनील दत्त का किरदार परेश रावल ने निभाया. सुनील दत्त के रोल में परेश की परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया. उनकी इस परफॉर्मेंस के पीछे एक गहरा कनेक्शन है. कम ही लोग परेश रावल और सुनील दत्त के इस कनेक्शन के बारे में जानते हैं.

    कुछ समय पहले परेश रावल ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान इस बारे में बताया. परेश के मुताबिक, सुनील ने इस दुनिया को अलविदा कहने से कुछ समय पहले उनके लिए एक चिट्ठी लिखी थी. परेश ने ये चिट्ठी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी की थी. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ये चिट्ठी मुझे मेरे बर्थडे से पांच दिन पहले मिली थी. इसी दिन दत्त साहब दुनिया से गए. 12 साल बाद जनवरी 2017 में मुझे उन्हीं का रोल ऑफर हुआ.



    इस चिट्ठी के बारे में बात करते हुए परेश रावल ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "मई 25 2005 को मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था और मैंने ये बताने के लिए घर फोन किया कि मुझे देर हो जाएगी. शूटिंग के दौरान हमें खबर मिली कि दत्त साहब नहीं रहे. तो मैंने अपनी पत्नी को फोन किया. फोन पर उसने मुझे बताया कि आपके लिए उनकी चिट्ठी आई हैं मैंने पूछा किसकी तो बताया गया दत्त साहब की. मैंने पूछा कि ये चिट्ठी क्यों आई है तो उसने बताया कि यह बर्थडे विश करने के लिए है. मैंने उसे बताया कि बर्थडे तो 5 दिन बाद (30 मई) को है. लेकिन उसने मुझे बताया कि ये आपके लिए है यहां तक की चिट्ठी पढ़कर भी सुनाई, मैं हैरान रह गया."

    यह भी पढ़ें:

    एली अवराम के बाद अब इस हीरोइन को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या!

    Tags: Ranbir kapoor, Sunil dutt

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर