• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'साइना' फिल्म का पहला गाना ‘परिंदा’ रिलीज, परिणीति चोपड़ा की मेहनत देख दंग रह गए फैंस

'साइना' फिल्म का पहला गाना ‘परिंदा’ रिलीज, परिणीति चोपड़ा की मेहनत देख दंग रह गए फैंस

'साइना' फिल्म का गाना हुआ रिलीज (फोटो साभार: @Parineeti Chopra)

'साइना' फिल्म का गाना हुआ रिलीज (फोटो साभार: @Parineeti Chopra)

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'साइना (Saina)' का ऑफिसियल गाना ‘परिंदा’ रिलीज हो गया है. इस गाने में परिणीति के साथ मशहूर अभिनेता और लेखक मानव कौल भी दिख रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'साइना (Saina)' का ट्रेलर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) के दिन रिलीज किया गया था. फिल्म के ट्रेलर को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला. अब इसी कड़ी में ‘साइना’ का ऑफिसियल गाना ‘परिंदा’ रिलीज हो गया है. इस गाने में परिणीति के साथ मशहूर अभिनेता और लेखक मानव कौल भी दिख रहे हैं. गाने में साइना नेहवाला के पूरे सफर को दिखाया गया है.

    साइना का ये गाना बेहद जोशीला है. फिल्म का पहला गाना फैंस के लिए रिलीज किया गया है. इस गाने को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. 'परिंदा' सॉन्ग सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को टी-सीरीज के बैनर तले लॉन्च किया गया है. जबकि इस खास गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है. इस गाने को फेमस बॉलीवुड सिंगर अमाल मल्लिक ने अपनी आवाज दी है. इस वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं. गाना बहुत ही सिंपल है लेकिन फिर भी गाना फैंस को पसंद आ रहा है.



    आपको बता दें, कि यह फिल्म भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक है. इस फिल्म में साइना के विश्व विजेता बनने तक का सफर दिखाया गया है. ‘साइना’ फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो शुरुआत में साइना की मां के किरदार में नजर आ रहीं ‘मेघना मलिक’ एकदम हरियाणवी ऐक्सेंट में नन्ही साइना को बैडमिंटन स्टार बनने के सपने दिखाते हुए डायलॉग बोलती नजर आती हैं. जिसमें वो बेहद कमाल की नजर आ रही हैं. इसके बाद शुरू होता है साइना का बैडमिंटन स्टार बनने का सफर और संघर्ष. परिणीति चोपड़ा कई सीन में साइना के किरदार में हमेशा की तरह चुलबुली के बजाय एकदम भोलीभाली सी नजर आ रही हैं.

    इससे पहले फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिला था. टीजर के शुरुआत में एक दमदार डायलॉग सुनने को मिला था, जिसे सभी ने काफी पसंद किया और वो डायलॉग था- 'देश की आबादी सवा 100 करोड़ और उसमें आधी महिलाएं. राजा बेटा कॉलेज जाएगा मेरा और बेटी चूल्‍हा फूंकेगी. 18 साल की होते ही हाथ पीले और स्‍टोरी फ‍िनिश, पर मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, करछी-तवे के बदले में पकड़ी मैंने तलवार!' परिणीति स्टारर ये फिल्म 'साइना' 26 मार्च को र‍िलीज हो रही है. इसमें मानव कौल साइना के कोच पुलैला गोपीचंद के रोल में दिखेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज