लाइव टीवी

मोटापे ने किया बुरा हाल, खुद की तस्वीर देखकर डर गईं थीं परिणीति चोपड़ा

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 4:04 PM IST
मोटापे ने किया बुरा हाल, खुद की तस्वीर देखकर डर गईं थीं परिणीति चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा ने शेयर की अपनी वेट लॉस जर्नी

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को उनके बढ़े वजन के लिए इतने ताने मिले कि वो खुद की एक तस्वीर देखकर भी डर जाती थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 4:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बात आती है तो हर किसी के दिमाग में परफेक्ट फिगर और ग्लैमरस दिखने वाली इमेज आती है. वहीं इसी इमेज के चलते कई एक्ट्रेसेस को अपनी रियल लाइफ में ऐसे हालात देखने को मिले हैं, जिसके बारे में सोचकर भी हैरानी होती है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Birthday). आज बॉलीवुड की 'परि' अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि अपने वजन को लेकर किस कदर परेशान थीं परिणीति चोपड़ा. एक वक्त ऐसा भी था कि जब खुद देखकर ही डर जाती थीं.

ये बात उस दौर की है जब परिणीति की 'किल दिल' और 'दावत-ए-इश्क' जैसी फिल्में फ्लॉप हुई थीं. इसी फिल्म के बाद उन्होंने कुछ ब्रेक लेकर अपना वजन कम करने का फैसला किया. इस बात का खुलासा उन्होंने अनिता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो 'फीट अप विद स्टार्स' में किया. परिणीति से इस शो में जब पूछा गया कि वो दो साल तक कहां गायब थीं. इसके जवाब में परिणीति ने कहा कि 'मैं बहुत मोटी हो गई थी और इस वजह से खराब भी दिखने लगी थी'.

फिटनेस के लिए लिया ब्रेक


परिणीति ने आगे कहा कि 'एक दिन मैं खुद की ही फोटो देखकर डर गई थी. खुद को पहचान भी नहीं पा रही थी. खुद को देखकर ऐसा लगा कि ये कोई 26 साल की लड़की नहीं हो सकती है. मुझे समझ में आ गया कि मैं ऐसी नहीं दिख सकती क्योंकि मैं एक एक्ट्रेस हूं. वहीं इस दौरान मेरी एक फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी. बस तभी मैंने सोचा कि मुझे थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए और अपने वजन को कम करना चाहिए'. बता दें कि परिणीति ने कुछ गैप लेने के बाद फिल्म 'मेरी प्यारी' बिंदू से कमबैक किया.

धमाकेदार कमबैक


परिणीति चोपड़ा ने जिस शानदार तरीके से खुद को संभाला है, उनकी वेट लॉस जर्नी से लेकर एक एक्ट्रेस के तौर पर खुद स्थापित करने तक का सफर वाकई इंस्पायरिंग है. वहीं परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं.


Loading...

उन्होंने 'लेडीज Vs रिकी बहल' के साथ फिल्मी करियर की शुरुआत की. वहीं इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म 'इश्कजादे' में शानदार परफॉर्मेंस के लिए कई अवॉर्ड भी जीते हैं.

ये भी पढ़ें- इंटीमेसी पर इस एक्ट्रेस मे दिया सबसे बोल्ड बयान, बोलीं- इंजॉय करना चाहिए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 9:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...