Saina Trailer Out: वूमेंस डे पर रिलीज हुआ परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' का जबरदस्त ट्रेलर

परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' 26 मार्च को र‍िलीज हो रही है. (Video Grab Youtube)

परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' 26 मार्च को र‍िलीज हो रही है. (Video Grab Youtube)

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साइना (Saina Trailer)' का ट्रेलर आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) के दिन रिलीज किया जा चुका है.

  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साइना (Saina Trailer release)' का ट्रेलर आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) के दिन रिलीज किया जा चुका है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं. लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है और ट्रेलर में परिणीति की दमदार एक्टिंग की भी जमकर तारीफ होने लगी है. बता दें, बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की इस बायोपिक में परिणीति लीड किरदार निभा रही हैं.

ट्रेलर में साइना नेहवाल की बचपन से उनके करियर तक की पूरी कहानी पर्दे पर उतारी गई है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म से आपके हौसले बुलंद हो जाएंगे. वहीं, दूसरी ओर परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल के किरदार में कमाल दिख रही हैं. अमोल गुप्‍ते के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म 'साइना' में परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल के लुक में बिल्कुल फिट दिख रही हैं. तो आइए, आप भी देखिए इस फिल्म का ट्रेलर-

Youtube Video




बता दें, इससे पहले फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिला था. टीजर के शुरुआत में एक दमदार डायलॉग सुनने को मिला था, जिसे सभी ने काफी पसंद किया और वो डायलॉग था- 'देश की आबादी सवा 100 करोड़ और उसमें आधी महिलाएं. राजा बेटा कॉलेज जाएगा मेरा और बेटी चूल्‍हा फूंकेगी. 18 साल की होते ही हाथ पीले और स्‍टोरी फ‍िनिश, पर मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, करछी-तवे के बदले में पकड़ी मैंने तलवार!' बता दें, परिणीति स्टारर ये फिल्म 'साइना' 26 मार्च को र‍िलीज हो रही है. इसमें मानव कौल साइना के कोच पुलैला गोपीचंद के रोल में दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज