परिणीति चोपड़ा के ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा, बोलीं- 'उसने मुझे पूरी तरह तोड़ दिया'

परिणीति चोपड़ा ने बताया कि ऐसा पहली बार हुआ था, जब किसी ने उन्हें ठुकरा दिया था. उनकी जिंदगी एकदम बेकार लगने लगी थीं. उन्हें कुछ नहीं सूझ रहा था.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 2:53 PM IST
परिणीति चोपड़ा के ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा, बोलीं- 'उसने मुझे पूरी तरह तोड़ दिया'
परिणीति की अगली फिल्म नौ अगस्त को रिलीज हो रही है.
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 2:53 PM IST
परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' की रिलीज एक सप्ताह के लिए आगे बढ़ गई है. ऐसे में परिणीति को अगले एक सप्ताह और फिल्म के प्रचार-प्रसार में बिताने होंगे. इसी बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने दिल टूटने की पूरी कहानी बताई है. परिणीति के मुताबिक उनके ब्रेक-अप के बाद उनकी पूरी जिंदगी गड़बड़ हो गई थी. परिणीति ने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड का नाम तो उजागर नहीं किया, लेकिन अपनी पूरी कहानी बताई है.

परिणीति चोपड़ा ने कभी इतना खुलकर नहीं बयां किया दर्द
हालांकि कई बार परिणीति चोपड़ा का नाम असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई से जोड़ा जाता रहा है, लेकिन कभी भी परिणीति चोपड़ा ने इस 30 वर्षीय फिल्मी हस्ती के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. उन्होंने हमेशा इसे महज अफवाह करार दिया है. असल में परिणी‌ति चोपड़ा ने हमेशा से अपनी निजी जिंदगी को मीडिया में जाहिर नहीं किया है. यह पहली दफा है जब उन्होंने अपने रिश्ते के टूटने से हुए दर्द के बारे में खुलकर बातचीत की है.



सबसे बुरा दौर था मेरी जिंदगी काः परिणीति
अभ‌िनेत्री परिणीति चोपड़ा ने इंडिया टुडे को बताया, 'वो मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर रहा. मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया था. मुझे लग रहा था इस दुनिया में मैं एकदम से अकेली रह गई हूं. ऐसा पहला बार हुआ था जब किसी ने मुझे ठुकरा दिया था. मेरी जिंदगी में पहले कभी ऐसा नहीं हुआ था.'

परिवार ने परिणीति को इस दुख से उबारा
Loading...

परिणीति बताती हैं कि उनके परिवार इस दुख की घड़ी में उनका बहुत साथ दिया. परिणीति के मुताबिक जब उनका दिल टूटा था तो उन्हें अपने परिवार की सबसे ज्यादा जरूरत महसूस हो रही थी.



ब्रेक-अप ने बनाया ज्यादा मजबूत और परिपक्व
परिणीति का कहना है कि ब्रेक अप के बाद वो और ज्यादा परिपक्व और मजबूत हो गई हैं. उन्होंने बताया, 'मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरी जिंदगी में ये दौर जल्दी दिखा दिया. मैंने इस ब्रेक-अप से काफी कुछ सीख लिया है.'

कौन था परिणीति का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड
जब परिणीति से उस लड़के बारे में पूछा गया, जिसने उसका दिल तोड़ा तो उन्होंने सीधे-सीधे इसका जवाब नहीं दिया. जब रिपोर्टर ने चरित देसाई का नाम ले लिया तो परिणीति ने कहा, 'मैं ना तो आपकी बात को नकार रही हूं ना ही इसे स्वीकार रही हूं. मैं इसे रहस्य रहने देना चाहती हूं.'



उल्लेखनीय है कि परिणीति की अगली फिल्म जबरिया जोड़ पहले दो अगस्त को रिलीज हो रही थी लेकिन अब ये आगे बढ़कर नौ अगस्त को चली गई है. जबकि परिणीति ने अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया. उनकी अगली फिल्म भारत की बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 2:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...