लाइव टीवी

इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा कर रही हैं दिन-रात काम

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 7:41 PM IST
इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा कर रही हैं दिन-रात काम
इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा कर रही हैं दिन-रात काम

साइना नेहवाल (Saina Nehwal) पर आधारित अपनी आगामी स्पोर्ट्स फिल्म को लेकर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra ) बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 7:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. साइना नेहवाल (Saina Nehwal) पर आधारित अपनी आगामी स्पोर्ट्स फिल्म को लेकर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra ) बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. परिणीति चोपड़ा फिल्म के लिए बहुत ज्यादा मेहनत भी कर रही हैं. परिणीति चोपड़ा दिन में कई घंटों तक बैडमिंटन की प्रैक्टिस किया करती थीं. परिणीति चोपड़ा ने अपनी सभी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से अपनी बेहतरीन कामयाबी खुद हासिल की है, लेकिन खेल जगत की फिल्मों में उनका यह पहला कोशिश होगा. वह अपने भूमिका के लिए बहुत ज्यादा हद तक साइना की तरह बनती जा रही है, जिसके लिए वो दिन-रात मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं.

बता दें कि परिणीति चोपड़ा साइना से मिलने के लिए हैदराबाद भी पहुंची थी. उनसे बहुत ज्यादा कुछ सिखा भी. इसके अतिरिक्त वो अपने बैडमिंटन में सुधार करने के लिए, साथ ही स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन कर सके, इसके लिए रामशेठ ठाकुर अंतरराष्ट्रीय खेल परिसर में कुछ समय बिताकर वापसी लौटीं. साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग प्रारम्भ हो चुकी है. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही हैं, जिसके लिए परिणीति चोपड़ा सुबह-सुबह शूटिंग सेट पर पहुंच जाती हैं और शूटिंग शुरू कर देती हैं.

इस फिल्म से जुड़े अपने लुक्स को इससे पहले परिणीति चोपड़ा कई बार सोशल मीडिया पर भी शेयर कर चुकी हैं. ये फिल्म बैंडमिंटन प्‍लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक है. जिसमें साइना के करियर और उनके जिंदगी को दर्शाया जाएगा. इस फिल्म में परिणीति साइना का भूमिका अदा करेंगी. फिल्म के लिए साइना ने खूब मेहनत की है. उन्होंने खिलाड़ियों की तरह डाइट, अभ्यास सब कुछ कर रही हैं. इस फिल्म को अमोल गुप्‍ते निर्देशित कर रहे हैं. ये फिल्म अगले वर्ष 2020 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें :

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा
Loading...

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 7:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...