• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD PARINEETI CHOPRA MIND GOT UPSET AFTER SEEING THE DEAD BODIES FLOWING IN THE RIVER ENTPKS

नदी में बहते शवों को देख विचलित हुआ परिणीति चोपड़ा का मन, कहा- 'ऐसा करने वाले राक्षस हैं'

बिहार में गंगा नदी के किनारे अध जली लाशें देखकर हर कोई विचलित हो गया है.

बिहार में गंगा नदी के किनारे अध जली लाशें देखकर हर कोई विचलित हो गया है. परिणीति चोपड़ा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि इस महामारी ने इंसानियत का सबसे खराब चेहरा सामने लाकर रख दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देशभर में कोरोना का कहर जारी है. इसकी दूसरी लहर से सिर्फ आम लोग ही चिंतित नहीं हैं, बल्कि बॉलीवुड सितारे भी इस वायरस को लेकर काफी परेशान हैं. कोरोना वायरस से रोजाना हजारों लोगों की मौत हो रही है. इस बीच बिहार में गंगा नदी के किनारे अध जली लाशें देखकर हर कोई विचलित हो गया है. इन हालातों पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने कहा है कि ऐसा करने वाले राक्षस हैं.

    परिणीति चोपड़ा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि इस महामारी ने इंसानियत का सबसे खराब चेहरा सामने लाकर रख दिया है, जिनकी लाशें तैर रही हैं वो लोग भी जिंदा थे. किसी की मां, किसी की बेटी, पिता या बेटा रहे होंगे. अगर आपकी बॉडी नदी किनारे मिलती या आप अपनी मां के शव को नदी किनारे तैरता देखते तो कैसा लगता? वास्तव में यह सोच से परे है. ऐसा करने वाले राक्षस हैं.' वहीं, इससे पहले एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी एक ट्वीट करते हुए कहा था कि इस दृश्यों को देखकर उनका दिल दहल गया है.

    printshot Twitter


    फरहान ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा था, 'नदियों में तैरते और उसके तट पर बहते हुए शवों के स्कोर की खबर बिल्कुल दिल दहला देने वाली है. किसी दिन वायरस पराजित हो जाएगा, लेकिन सिस्टम में इन विफलताओं के लिए जवाबदेही होनी चाहिए. तब तक, महामारी अध्याय बंद नहीं होता है!' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस जगह यह लाशें मिली हैं, वह केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini Kumar Choubey) का संसदीय क्षेत्र है. हालांकि, प्रशासन का कहना है कि ये शव उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद और वाराणसी से बहकर आए थे.
    Published by:Pratik Shekhar
    First published: