होम /न्यूज /मनोरंजन /

परिणीति चोपड़ा ने रेड़ी में कराया Nude फोटोशूट, लोग बोले- 'गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल'

परिणीति चोपड़ा ने रेड़ी में कराया Nude फोटोशूट, लोग बोले- 'गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल'

इस फोटो में परिणीति न्यूड नजर आ रही हैं. फोटो साभार-@dabbooratnani/Instagram

इस फोटो में परिणीति न्यूड नजर आ रही हैं. फोटो साभार-@dabbooratnani/Instagram

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का न्यूड अवतार देखकर हर कोई हैरान हैं. कुछ लोगों का उनकी ये बोल्डनेस पसंद आ रही है तो कुछ उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

    मुंबई. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी फिल्म 'साइना' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस साल वह एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं. इन खबरों के बीच परिणीति का एक फोटोशूट सुर्खियों में बना हुआ है, इस फोटो शूट में परिणीति चोपड़ा न्यूड (Parineeti Chopra Nude photo shoot) दिखाई दे रही हैं. परिणीति चोपड़ा का ऐसा रूप देखने के बाद हर कोई हैरान हैं. कुछ लोगों का उनकी ये बोल्डनेस पसंद आ रही है तो कुछ उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

    डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर में सनी लियोनी, कृति सेनन से कियारा आडवाणी तक कई एक्ट्रेसेस ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है. अब इस लिस्ट में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का नाम शुमार हो गया है. डब्बू रत्नानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिणीति चोपड़ा के लुक की फोटो फैंस के लिए शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए डब्बू ने लिखा है, 'एक स्टार के लिए आपका वैगन अड़चन'.

    Parineeti Chopra , Parineeti Chopra Nude photo, Nude photo shoot, Parineeti Chopra Nude photo shoot, Dabboo Ratnani, परिणीति चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा बोल्ड फोटोशूट

    इस फोटो में परिणीति न्यूड नजर आ रही हैं. इस फोटो में परिणीति चोपड़ा एक रेड़ी में लेटी हैं. परिणीति के ये लुक लोगों को हैरान कर रहा है. एक्ट्रेस के इस अवतार को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं, तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल, एक अन्य ने लिखा- ये तो कचरा है, इसको जल्दी फेंको बाहर. वहीं, एक अन्य ने लिखा- OMG बिना कपड़ो के.

    इसके साथ ही कैलेंडर में बाकी किस किस को जगह इस बार डब्बू ने दी है इस पर भी हर किसी की निगाह टिक गई है.

    आपको बता दें कि हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने बॉडी शैमिंग पर अपनी बात रखी थी और कहा था कि करियर की शुरुआत में बढ़े हुए वजन के कारण उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. बॉडी शैमिंग धरती की सबसे हास्यास्पद चीज है.undefined

    Tags: Parineeti chopra

    अगली ख़बर