श्रद्धा कपूर को रिप्लेस करने पर पहली बार बोलीं परिणीति चोपड़ा, 'मैंने कोई प्रेशर नहीं लिया'

परिणीति चोपड़ा से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म 'साइना' में लीड प्ले कर रही थीं. (Instagram @shraddhakapoor/parineetichopra)

परिणीति चोपड़ा से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म 'साइना' में लीड प्ले कर रही थीं. (Instagram @shraddhakapoor/parineetichopra)

बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक 'साइना' जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में श्रद्धा कपूर को रिप्लेस करने पर पहली बार परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बयान दिया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक 'साइना' जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में श्रद्धा कपूर को रिप्लेस करने पर पहली बार परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बयान दिया है. अपनी फिल्म के बारे में बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने किसी भी तरह का प्रेशर नहीं लिया. श्रद्धा कपूर का फिल्म छोड़ना परिणीति चोपड़ा के लिए कोई मायने नहीं रखता था और वो इस फिल्म में डायरेक्टर अमोल गुप्‍ते (Amol Gupte) के साथ काम करने के लिए ज्यादा उत्साहित थीं.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)  ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके दिमाग में सिर्फ एक की चिंता थी कि वो अमोल गुप्‍ते को अपने काम से इंप्रेस करना चाहती थीं. बाकी मुझे किसी भी तरह का प्रेशर नहीं था. आगे बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि इस सारे प्रोसेस में प्रेशर सिर्फ मैं थी, मेरे कोच देख रहे थे कि मैं कितना सीख रही हूं, मेरे डायरेक्टर का ध्यान इस बात पर था कि मैं स्क्रीन पर कैसी दिखूंगी.

परिणीति चोपड़ा, Parineeti Chopra, Shraddha Kapoor, Saina, Saina Nehwal
परिणीति चोपड़ा (Twitter @SainaNehwal)




Youtube Video

साइना नेहवाल के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि बैडमिंटन स्टार ने उन्हें फिल्म के दौरान पूरा सपोर्ट किया. साइना ने अपनी लाइफ का पूरा एक्सेस हमे दे दिया था. मैं उन्हें कॉल करती थी, वीडियो साल पर बात करती और वो मेरे सारे सवालों का जवाब देती थीं. इस तरह से मेरा प्रेशर मैनेज हो गया था. मैं पहले से ही बैडमिंटन सीखने के प्रेशर में थी, बाकी और कुछ नहीं था. साइना का रोल प्ले करना मेरे लिए काफी कठिन रहा.

बता दें कि परिणीति से पहले इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को चुना गया था, लेकिन व्यस्त शेड्यूल की वजह से उन्हें यह फिल्म छोड़नी पड़ी थी. अमोल गुप्‍ते के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म 'साइना' 26 मार्च को र‍िलीज हो रही है. इसमें मानव कौल साइना के कोच पुलैला गोपीचंद के रोल में दिखेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज