सिगरेट फूंकती प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों पर परिणीति ने दिया ये जवाब

जब प्रियंका, डॉक्टर मां मधु चोपड़ा की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला तो प्रियंका की बहन परिणीति से इस बारे में सवाल किया गया.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 8:12 AM IST
सिगरेट फूंकती प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों पर परिणीति ने दिया ये जवाब
परिणीति चोपड़ा भी बर्थडे में शामिल होने पहुंची थीं.
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 8:12 AM IST
प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पीतीं नजर आईं तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. देसी गर्ल को इन तस्वीरों के लिए काफी ट्रोल किया गया. लोगों ने उन्हें पाखंडी कहा क्योंकि प्रियंका खुद को अस्थमा पेशेंट बताकर दीवाली पर पटाखों के खिलाफ कैंपेन चला चुकी हैं. प्रियंका की जो तस्वीर वायरल हुई थी उसमें उनकी मां मधु चोपड़ा, निक जोनास भी नजर आ रहे थे. वो दोनों सिगार पी रहे थे और प्रियंका सिगरेट पी रही थीं. ये मामला काफी उछला लेकिन इन तस्वीरों पर कहीं से किसी का कोई रिएक्शन नहीं आया.

अब जब प्रियंका, डॉक्टर मां मधु चोपड़ा की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला तो प्रियंका की बहन परिणीति से सवाल किया गया. परिणीति से फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की प्रमोशन के दौरान ये सवाल किया गया. परिणीति ने बेहद समझदारी से इस सवाल को संभाला.



इंडिय टुडे से बातचीत के दौरान परिणीति से प्रियंका की तस्वीर को लेकर सवाल किया गया. इस पर परिणीति ने कहा, मैं इसका जवाब ये कहकर दूंगी कि मुझे इस सवाल का जवाब देने का कोई हक नहीं है, तो मैं जवाब नहीं दूंगी.



केवल स्मोकिंग ही नहीं प्रियंका मियामी हॉलिडे की वजह से भी लोगों के गुस्से का शिकार हुईं. दरअसल असम में बाढ़ के हालात हैं. ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि प्रियंका ने बतौर असम की ब्रांड अंबेसडर के तौर पर क्या किया है? सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था कि प्रियंका असंवेदनशील हैं. उन्हें असम का ब्रांड अंबेसडर होना ही नहीं चाहिए.

यह भी पढ़ें:

अभिनेता को प्यार में मिला धोखा, खा ली नींद की गोलियां और फिर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...