• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बैडमिंटन पकड़ने के तरीके पर ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बैडमिंटन पकड़ने के तरीके पर ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल के रोल में (फोटो साभार: @Parineeti Chopra)

फिल्म 'साइना (Saina)' के 1 मिनट 23 सेकंड के टीजर की शुरुआत देश में बेटी और बेटा को लेकर भेदभाव वाली मानसिकता से शुरू हुई है. टीजर के बैकग्राउंड में परिणीति अपनी आवाज के जरिए साइना नेहवाल की लाइफ जर्नी के बारे में बड़े ही दिलचस्प तरीके से जानकारी देती दिखाई दे रही हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साइना (Saina)' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की इस बायोपिक में परिणीति लीड किरदार निभा रही हैं. हाल ही में 'साइना (Saina)' का टीजर रिलीज किया गया है. टीजर को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. जहां एक ओर परिणीति के फैंस ने टीजर को सराहा वहीं दूसरी ओर ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस के बैडमिंटन पकड़ने के तरीकों पर सवाल उठाए.

    ट्रोलर्स ने परिणीति चोपड़ा के बैडमिंटन पकड़ने के तरीकों पर ट्रोल करते हुए कहा कि ये बैडमिंटन प्लेयर कम टेनिस प्लेयर ज्यादा लग रही हैं. ट्रोलर्स को लगता है कि एक्ट्रेस का बैडमिंटन पकड़ने का तरीका सही नहीं है. उन्होंने बैडमिंटन को टेनिस जैसे पकड़ा है. कई यूजर ने यहां तक कह डाला कि ये पोस्टर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का लगता है, साइना नेहवाल का नहीं. इस पर चुप्पी तोड़ते हुए परिणीति चोपड़ा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.



    परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट एक अवॉर्ड सेरेमनी में भाषण देती दिखाई दे रही हैं. इसमें सिंगर कहती हैं, 'यदि आप सिर्फ काम पर ध्यान देते हैं और आप उन लोगों से डिस्ट्रैक नहीं होते हैं तो एक दिन आप वहां पहुंच जाते हैं, जहां आपको जाना है. उस दिन जब आप अपने आस-पास देखेंगे तो आपको मालूम होगा कि ये वो लोग हैं, जो आपसे प्यार करते हैं और उनकी वजह से आप यहां हैं. ये आपके लिए दुनिया का सबसे बड़ा एहसास होगा.' एक्ट्रेस के इस पोस्ट से साफ-साफ लगता है कि वे क्या कहना चाहती हैं.

    टीजर की बात करें तो परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के किरदार में कमाल दिख रही हैं. एक मिनट 23 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत देश में बेटी और बेटा को लेकर भेदभाव वाली मानसिकता से शुरू हुई है. 'साइना' के टीजर के बैकग्राउंड में परिणीति चोपड़ा अपनी आवाज के जरिए साइना नेहवाल की लाइफ जर्नी के बारे में बड़े ही दिलचस्प तरीके से जानकारी देती दिखाई दे रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज