होम /न्यूज /मनोरंजन /Code Name Tiranga के लिए परिणीति चोपड़ा ले रही हैं गन चलाने की ट्रेनिंग, एक्ट्रेस का एक्शन अवतार वायरल

Code Name Tiranga के लिए परिणीति चोपड़ा ले रही हैं गन चलाने की ट्रेनिंग, एक्ट्रेस का एक्शन अवतार वायरल

परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए खूब मेहनत कर रही हैं.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @parineetichopra)

परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए खूब मेहनत कर रही हैं.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @parineetichopra)

‘कोड नेम तिरंगा’ (Code Name Tiranga) 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस जासूसी थ्रिलर में परिणीति के अपोजिट हा ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    Parineeti Chopra Gun Training: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जो अनगिनत चोटों के बाद अपनी “एक्शन फिल्म नंबर 2” के लिए तैयार हैं, ने फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ (Code Name Tiranga) के लिए अपने बंदूक प्रशिक्षण से एक झलक साझा की है. परिणीति इस फिल्म में एजेंट दुर्गा की भूमिका निभाती नजर आएंगी, अपनी इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसकी इस समय जमकर चर्चा हो रही है. इस वीडियो में वह बंदूक पकड़े हुए चलने का अभ्यास करती नजर आ रही हैं.

    परिणीति ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, “जब आप बंदूक प्रशिक्षण ले रहे हों, लेकिन एक्शन निर्देशक पर अपने कौशल का उपयोग करना चाहते हैं, क्योंकि वह आपको आराम नहीं करने देते हैं! अनगिनत चोटों के बाद में, एजेंट दुर्गा (उर्फ स्ट्रॉन्ग मी) एक्शन फिल्म नंबर 2 के लिए तैयार है. हैशटैग-एक्शनहीरोइनइनट्रेनिंग हैशटैग-कोडनेम तिरंगा हैशटैग-स्टंट.”

    परिणीति ने यह भी साझा किया कि फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ में एक कुलीन एजेंट के रूप में अपनी भूमिका को पूरा करने के लिए उन्हें तीन महीने तक इजरायली मार्शल आर्ट क्राव मागा सीखना पड़ा. ‘कोड नेम तिरंगा’ में परिणीति के साथ हार्डी संधू भी हैं और यह 14 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

    View this post on Instagram

    A post shared by (@parineetichopra)

    बता दें कि ‘कोड नेम तिरंगा’ 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस जासूसी थ्रिलर में परिणीति के अपोजिट हार्डी संधू नजर आएंगे. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के लिए, उनकी अगली फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ काफी मायने रखती है. परिणीति चोपड़ा अपने करियर की पहली एक्शन फिल्म कर रही हैं और रिभु दासगुप्ता की इस फिल्म में वे पहली बार पर्दे पर एक एजेंट की भूमिका भी निभा रही हैं.

    Tags: Bollywood, Parineeti chopra

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें