बदली जबरिया जोड़ी की रिलीज डेट, इस चक्कर में नहीं लिया पंगा

प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 1:49 PM IST
बदली जबरिया जोड़ी की रिलीज डेट, इस चक्कर में नहीं लिया पंगा
परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा.
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 1:49 PM IST
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है. अब ये फिल्म नौ अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं.

फिल्म के निर्माता की तरफ से जारी स्टेटमेंट के मुताबिक दो अगस्त को कई फिल्में रिलीज होने और पहले रिलीज हुई कई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया.

photo

'जबरिया जोड़ी' के प्रमोशन के दौरान न्यूज़ 18 हिंदी के दर्शकों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें शुरुआत में जब एकता कपूर ने इस फिल्म के लिए फोन किया था. तब उन्हें कतई नही लगा था कि फिल्म इतनी दिलचस्प होगी. परिणीति कहती हैं कि उस वक्त मुझे लगा कि एकता कोई फिल्म बना रही हैं और मुझे ऑफ़र किया है. लेकिन जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तब मैं सुनते ही ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगी और वहां मौजूद लोग भी मुझे देख हैरान थे. मैंने हंसते हुए स्क्रिप्ट पूरी पढ़ने से पहले ही मन बना लिया था कि फिल्म करनी है.

photo (1)

परिणीति चोपड़ा आगे कहती है कि फिल्म में पटना दिखाया गया है लेकिन शूटिंग हमने लखनऊ में की है. सिद्धार्थ के साथ तो पहले ही काम कर चुकी थी तो उसके साथ बॉन्डिंग अच्छी है. इसलिए कुछ फिल्मी लगता नहीं और दोस्ती में चीजें और अच्छी हो जाती है. मैं पंजाबी हूं और मुझे बिहार की भाषा बोलनी थी तो थोड़ा लग रहा था कि वो देसी असर आ पाएगा कि नहीं, लेकिन मैंने और सिद्धार्थ ने देसी भाषा के लिए एक ट्यूटर की मदद ली. ताकि जब हम पर्दे पर उस किरदार में देसी भाषा बोले तो बनावटी ना लगे.

यह भी पढ़ें:
Loading...

मलाइका अरोड़ा को मिला धोखा, इस हीरो ने कहा 'बहन जी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 1:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...