Home /News /entertainment /

परिणीति चोपड़ा को डेब्यू के साथ मिली थी बहन प्रियंका चोपड़ा से खास सलाह, आज भी करती हैं फॉलो

परिणीति चोपड़ा को डेब्यू के साथ मिली थी बहन प्रियंका चोपड़ा से खास सलाह, आज भी करती हैं फॉलो

परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा में अच्छी बॉन्डिंग है. फोटो साभार-@priyankachopra/Twitter

परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा में अच्छी बॉन्डिंग है. फोटो साभार-@priyankachopra/Twitter

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने शेयर किया कि वो जब बॉलीवुड में आई थी तो उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उन्हें खास सलाह दी थी जिसे वो आज भी फॉलो कर रही हैं. वहीं, परिणीति चोपड़ा जल्द ही टेलीविजन की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. परिणीति चोपड़ा मानती हैं कि उन्हें रिएलिटी शो देखना पसंद है इसलिए वो इस एक्सपीरियंस को और अधिक इंज्वाय करेंगी. परिणीति चोपड़ा ने हाल में बॉलीवुड में अपना एक दशक पूरा कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बहुत जल्द टेलीविजन की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. परिणीति चोपड़ा ‘हुनरबाजः देश की शान’ की जज के रुप में शो में नजर आएंगी. उनके साथ इस रिएलिटी शो में करण जौहर (Karan Johar) और मिथुन भी को-जज की भूमिका निभाएंगे. परिणीति चोपड़ा के फैंस भी उनके टीवी डेब्यू को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. परिणीति चोपड़ा मानती हैं कि उन्हें रिएलिटी शो देखना पसंद है इसलिए वो इस एक्सपीरियंस को और अधिक इंज्वाय करेंगी. परिणीति चोपड़ा ने हाल में बॉलीवुड में अपना एक दशक पूरा कर लिया है.

इस पर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने शेयर किया कि वो जब बॉलीवुड में आई थी तो उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उन्हें खास सलाह दी थी. उन्होंने कहा था, ‘प्रियंका हमेशा कहती आई हैं कि लोग हमसे हमेशा अपेक्षाएं रखेंगे. अगर ऐसा नहीं होता है तो आप अपना काम और बेहतरी से नहीं कर पाओगे. आप डिप्रेस्ड महसूस करने लगोगे.’ परिणीति चोपड़ा ने कहा कि हर फिल्म के साथ लोगों की अपेक्षा होती है. लोग अलग किरदार की अपेक्षा करते हैं और हमेशा कुछ नया चाहते हैं. अब परिणीति जब टीवी की दुनिया में कदम रख रही हैं तो इसके जरिए फैंस को कुछ नया देने की कोशिश करेंगी.

टीवी पर नजर आना अलग अनुभव
आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति चोपड़ा ने रिएलिटी शो का हिस्सा बनने पर कहा कि टीवी पर नजर आना एक अलग अनुभव होगा. उन्होंने कहा, ‘मैंने जो सोचा था ये उससे काफी अलग है.’ परिणीति चोपड़ा ने कहा कि वो हमेशा से किसी शो को जज करना चाहती थी या फिर रियलिटी शो का हिस्सा बनते खुद को देखती थी. रियलिटी टेलीविजन उनका टीवी का उनका यह फेवरेट फॉर्मेट है. परिणीति ने इस दौरान यह भी बताया कि उन्हें बिग बॉस देखना पसंद है.

बिग बॉस है फेवरिट
बिग बॉस परिणीति चोपड़ा का फेवरिट रिएलिटी शो है. उन्हें खासकर इस शो का कॉन्सेप्ट पसंद है कि कई लोग एक ही घर में कैमरे के सामने रहते हैं और उनका बाहरी दुनिया से कोई रिश्ता नहीं होता है. परिणीति ने शेयर किया कि उन्होंने शो के कई सीजन देखे हैं. हालांकि अब समय नहीं मिलने के कारण वो नहीं देख पाती हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो असल में बिग बॉस नहीं कर सकती क्योंकि उतने गट्स उनके पास नहीं हैं.

संदीप और पिंकी फरार में हुई तारीफ
पिछले साल अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की ‘संदीप और पिंकी फरार’ ओटीटी पर रिलीज हुई थी. लोगों को यह फिल्म काफी पसदं आई थी और क्रिटिक्स ने भी इसे सराहा था.

Tags: Parineeti chopra, Priyanka Chopra

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर