होम /न्यूज /मनोरंजन /'महेंद्र सिंह धोनी' की पत्नी बनेंगी परीणीति चोपड़ा!

'महेंद्र सिंह धोनी' की पत्नी बनेंगी परीणीति चोपड़ा!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही फिल्म में उनकी पत्नी साक्षी का किरदार परिणीति चोपड़ा निभा सकती हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही फिल्म में उनकी पत्नी साक्षी का किरदार परिणीति चोपड़ा निभा सकती हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही फिल्म में उनकी पत्नी साक्षी का किरदार परिणीति चोपड़ा निभा सकती ...अधिक पढ़ें

    मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही फिल्म में उनकी पत्नी साक्षी का किरदार परिणीति चोपड़ा निभा सकती हैं। इसके लिए फिल्म निर्माता की ओर से उनसे संपर्क किया गया है। सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभा रहे हैं।

    हालांकि फिल्म में उनकी पत्नी साक्षी की भूमिका कौन अदा करेगा, इस पर लंबे समय से अफवाहों का बाजार गर्म है। इससे पहले आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के नाम चर्चा में आ चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि निर्माता परिणीति चोपड़ा को साइन करने के लिए उत्सुक हैं, क्योंकि उनमें और महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी में कई समानताएं हैं।

    साथ ही परिणीति चोपड़ा फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम भी कर चुकी हैं और दोनों की जोड़ी काफी पसंद भी की गई थी। गौरतलब है कि यह एक बायोपिक फिल्म है, जिसका नाम 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' रखा गया है। इसमें धोनी की जिंदगी से जुड़ी कई अनकही बातें सामने आएंगी।

    महेंद्र सिंह धोनी के प्रोफेशनल करियर के साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ पर भी प्रकाश डाला जाएगा, उनके और साक्षी से संबंध भी इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। दोनों ने 2012 में शादी रचाई थी।

    Tags: Bollywood, Mahendra Singh Dhoni, Sakshi dhoni

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें