'कसौटी जिंदगी के 2' में अब तक बने हुए हैं पार्थ समथान, लेकिन सेट पर किसी से नहीं कर रहे बात!

'कसौटी जिंदगी के 2' में अब तक बने हुए हैं पार्थ समथान, लेकिन सेट पर किसी से नहीं कर रहे बात!
पार्थ समथान.

खबर आ रही है कि इस्तीफा स्वीकार ना किए जाने से पार्थ समथान (Parth Samthan) काफी नाराज हैं. मेकर्स लगातार उन्हें मनाने की कोशिश में जुटे हैं, लेकिन वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 5:50 PM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthan) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. करीब एक महीने पहले ही एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी. जिसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए खुद दी थी. इसके बाद लंबे समय तक एक्टर शूटिंग से दूर थे. अब हाल ही में खबर आई थी कि एकता कपूर के सुपरहिट शो 'कसौटी जिंदगी के 2 (Kasautii Zindagii Kay 2)' में अनुराग बासू का लीड रोल प्ले कर रहे पार्थ समथान शो को अलविदा कहने वाले हैं. यही नहीं एक्टर के प्रोडक्शन हाउस को इस्तीफा सौंपने की खबर भी सामने आई थी, लेकिन मेकर्स ने उनका इस्तीफा अभी तक स्वीकार नहीं किया है. ऐसे में एक्टर अभी भी शो में बने हुए हैं.

इस बीच खबर आ रही है कि इस्तीफा स्वीकार ना किए जाने से पार्थ समथान (Parth Samthan) काफी नाराज हैं. मेकर्स लगातार उन्हें मनाने की कोशिश में जुटे हैं, लेकिन वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं हैं. यही नहीं पार्थ सेट पर इन दिनों किसी से बात भी नहीं कर रहे हैं. ऐसे में मेकर्स, पार्थ समथान के इस व्यवहार से काफी परेशान हैं. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक- 'पिछले शुक्रवार को पार्थ अपने हिस्से की शूटिंग करने वाले थे, लेकिन वह उस दिन सेट पर पहुंचे ही नहीं.'

ये भी पढ़ेंः सुशांत से ब्रेकअप के बाद कुशाल टंडन को डेट कर रहीं थी अंकिता लोखंडे? अफवाहों पर भड़के एक्टर



'वहीं चतुर्थी के चलते शनिवार और रविवार को सभी की छुट्टी थी. ऐसे में सीधे सोमवार को एक्टर ने शूटिंग की, लेकिन उन्होंने सेट पर किसी से बात नहीं की. पार्थ सेट पर पहुंचते हैं. अपने हिस्से की शूटिंग करते हैं और चले जाते हैं.' इससे जाहिर है कि पार्थ, मेकर्स द्वारा इस्तीफा स्वीकार ना किए जाने से काफी गुस्से में हैं. ऐसे में मेकर्स ने भी मान लिया है कि पार्थ को मनाना उनके लिए मुश्किल है.
View this post on Instagram

Back to Shoot after 3 months 😇 Back to normalcy ! #unlockindia

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on




ऐसे में अब मेकर्स ने राइटर्स को नया ट्रैक शुरू करने के लिए कह दिया है. जिसमें अब अनुराग बासू को लेकर नई कहानी गढ़ी जाएगी. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि आने वाले एपिसोड्स में या तो अनुराग बासू को विदेश भेज दिया जाएगा, या फिर एक्सीडेंट वाला ट्रैक सीरियल में आ सकता है. जिसके बाद शो में नए अनुराग बासू की एंट्री होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading