लाइव टीवी

इरफान से आखिरी मुलाकात को बताते हुए रो पड़े एक्टर विपिन शर्मा, ऐसा था अस्पताल का कमरा

News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 10:07 PM IST
इरफान से आखिरी मुलाकात को बताते हुए रो पड़े एक्टर विपिन शर्मा, ऐसा था अस्पताल का कमरा
इरफान खान का 29 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया.

अभिनेता विपिन शर्मा (Vipin Sharma), इरफान खान (Irrfan Khan) के हॉस्टल के दिनों दोस्त हैं. दोनों अक्सर एक्टिंग पर एक-दूसरे चर्चा करते थे. अब विपिन ने उनके अस्पताल के कमरे की कहानी सुनाई है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) को इस दुनिया को अलविदा कहे करीब 20 दिन हो गए. जब वो गए तो पूरे देश गमगीन हो गया था. लेकिन 20 दिन बाद भी जब उनकी चर्चा उठ रही है तो आंखों में आंसू आ जा रहे हैं. इरफान खान के बेहद करीबी रहे अभिनेता विपिन शर्मा (Vipin Sharma) भी उन्हीं लोगों में शामिल हैं, जिनकी आंखें आज भी इरफान खान की चर्चा होने पर नम हो जाती हैं.

दरअसल, वेब सीरीज 'पाताल लोक' की इन दिनों जमकर चर्चा हो रही है. इसी कड़ी में 'पाताल लोक' में एक अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता विपिन शर्मा न्यूज 18 हिन्दी के इंस्टाग्राम लाइव पर आए. यहां उन्होंने जिंदगी, वेब सीरीज, इंडस्ट्री एक्टिंग समेत कोरोना व अन्य मसलों पर अपनी राय रखी. इंस्टा लाइव में जब इरफान का जिक्र आया तो अभिनेता उनके साथ अपनी बॉन्डिंग को बताते हुए भावुक हो गए.

विपिन शर्मा ने कहा, 'इरफान और मैं हॉस्टल के समय के दोस्त हैं. हम दोनों हमेशा एक्टिंग के बारे में बात करते थे. मुझे लगता है वह गया ही नहीं है, वो यहीं कहीं आसपास है. वो अक्सर मुझसे एक्टिंग को लेकर आई किताबों के बारे में पूछता था. मैं खुद को सौभाग्यशाली हूं कि मुझे मौका मिला जब उसके इलाज के दौरान भी मुझे उससे मिलने का मौका लगा था.'








 




View this post on Instagram





 

A post shared by News18Hindi (@news18hindi) on






कैंसर के दौरान इरफान की लड़ाई को लकर बात करते हुए विपिन ने कहा, 'उसको लेकर आखिरी छवि जो मेरे दिमाग रहेगी. मैं जब अस्पताल में गया था वो कमरे में नहीं थे. खाली कमरा था, पानी की बॉटल रखी हुई थी. मेरा आज भी मन होता है कि काश मेरे पास उसकी एक तस्वीर होती है. उसके टेबल पर रूमी किताब रखी हुई थी. मुझे ये देखकर...... (भावुक हो गए). मुझे बहुत अच्छा लगा ये देखकर.'

यह भी पढ़ेंः शाहिद कपूर की मां ने सालों बाद खोली जुबां, पंकज से तलाक को लेकर कही ये बात

विपिन ने इस दौरान यह भी बताया कि आखिरी लम्हों में भी इरफान बहुत ही पॉजिटिव थे. उल्लेखनीय है कि करीब दो सालों तक कैंसर से लड़ने के बाद बीते 29 अप्रैल को इरफान का मुंबई में निधन हो गय था. उससे दो दिन पहले ही उनकी मां का भी इंतकाल हुआ था. उनकी मां उनके पैतृक घर जयपुर में रहती थीं. लॉकडाउन के कारण वो अपनी मां के इंतकाल के बाद अंतिम दर्शन को भी नहीं पहुंच पाए थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2020, 9:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading