होम /न्यूज /मनोरंजन /'Pathaan' के गीतकार ने शाहरुख खान के साथ सेल्फी शेयर कर दी खुशखबरी! फैंस PHOTO पर लुटा रहे प्यार

'Pathaan' के गीतकार ने शाहरुख खान के साथ सेल्फी शेयर कर दी खुशखबरी! फैंस PHOTO पर लुटा रहे प्यार

'पठान' 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@kumaarofficial)

'पठान' 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. (फोटो साभार: Instagram@kumaarofficial)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) अगले साल जनवरी में रिलीज होगी, इससे पहले फिल्म के गाने रिलीज होंग ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को उनकी 2018 की रिलीज ‘जीरो’ के बाद पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसक इंतजार कर रहे हैं. काफी समय हो गया है जब हमने किंग खान को फिल्म में लीड रोल निभाते हुए देखा था. इसलिए, उनकी अगली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर काफी उम्मीदें हैं. लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म का संगीत दिसंबर में रिलीज होने जा रहा है, जिसमें शाहरुख और दीपिका पादुकोण का एक नया गाना 5 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा.

इस बीच, ‘पठान’ के गाने के बोल लिखने वाले गीतकार कुमार ने कल शाहरुख के साथ एक सेल्फी साझा की और संकेत दिया कि फिल्म का संगीत जल्द ही जारी किया जाएगा. कुमार ने लिखा, ‘सीट की पेटी खोलें..मौसम म्यूजिकल होने वाला है..!’ विशाल-शेखर ने ‘पठान’ का संगीत तैयार किया है.

Shah Rukh Khan, Pathan Songs, Pathan lyricist, Shah Rukh Khan new Photo, शाहरुख खान, गीतकार कुमार

(फोटो साभार: Instagram@kumaarofficial)

शाहरुख के प्रशंसक इस खबर से पूरी तरह उत्साहित हैं, क्योंकि उन्होंने इस तस्वीर पर प्यार और कमेंट्स की बौछार कर दी है. उन्होंने कहा कि वे इसका और इंतजार नहीं कर सकते. इस बीच, नेटिजेंस भी इस सेल्फी में शाहरुख और उनकी दिलकश मुस्कान पर फिदा होने से खुद को नहीं रोक पाए हैं.

ऑन-स्क्रीन जोड़ी शाहरुख और दीपिका के लिए पहले भी कुछ बेहतरीन गाने बने हैं जो आज भी दर्शकों के दिलों में ताजा हैं. इसलिए, ‘पठान’ के संगीत को लेकर रोमांच उतना ही ज्यादा है, जितनी इसकी रिलीज को लेकर है. ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. शाहरुख ‘पठान’ के बाद ‘डंकी’ और ‘जवान’ में भी नजर आएंगे और वे इन तीनों फिल्मों को लेकर काफी आश्वस्त हैं.

Tags: Pathan film, Shah rukh khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें