होम /न्यूज /मनोरंजन /शाहरुख खान की 'पठान' का पहला गाना; 'बेशरम रंग' में दीपिका पादुकोण का दिखेगा किलर अंदाज

शाहरुख खान की 'पठान' का पहला गाना; 'बेशरम रंग' में दीपिका पादुकोण का दिखेगा किलर अंदाज

'पठान' का पहला गाना 12 दिसम्बर को सुबह 11 बजे जारी होगा. (फोटो साभार: शाहरुख खान इंस्टाग्राम)

'पठान' का पहला गाना 12 दिसम्बर को सुबह 11 बजे जारी होगा. (फोटो साभार: शाहरुख खान इंस्टाग्राम)

Pathaan's First Song: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म का पहला गाना 'बेशरम रंग' 12 दिस ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

'पठान' का पहला गाना 'बेशरम रंग'.
शाहरुख की फिल्म 25 जनवरी 2023 को होगी रिलीज.

मुंबई. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के प्रमोशन का सिलसिला शुरू हो चुका है. फिल्म को लेकर मेकर्स ने बड़े स्तर पर प्लानिंग की है ताकि फिल्म के रिलीज होने तक दर्शकों के बीच उत्साह भर दिया जाए. ​पोस्टर्स, टीजर के बाद अब फिल्म का पहला गाना रिलीज होने वाला है. शाहरुख खान ने सोशल अकाउंट पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का पोस्टर शेयर किया है. जिसके अनुसार, ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) 12 दिसम्बर को रिलीज हो रहा है.

दीपिका पादुकोण इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में उनका लुक भी काफी डिफरेंट होगा. जो नया पोस्टर जारी किया गया है, उसमें ​दीपिक गोल्ड कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनका किलर लुक फैंस को आकर्षित कर रहा है और माना जा रहा है कि गाना रिलीज होते ही चार्टबस्टर में जगह बना लेगा.

pathaan, pathaan movie, pathaan first song, pathaan movie first song, pathaan first song released date, deepika padukone, shahrukh khan, john abraham, शाहरुख खान, पठान, बेशरम रंग, दीपिका पादुकोण, 25 जनवरी, बॉलीवुड न्यूज, नया गाना, जॉन अब्राहम, पठान का पहला गाना

Besharam Rang Song

YRF के 50 साल
पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा है, ‘बेशरम रंग का वक्त आ गया है…गाना 12 दिसम्बर को 11 बजे रिलीज हो रहा है.’ साथ ही उन्होंने लिखा है ‘वाईआरएफ के 50 साल ‘पठान’ के ​जरिए नजदीकी सिनेमाघरों में एंजॉय करिए. ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म हिन्दी के साथ ही तमिल और तेलुगु में भी जारी होगी.

बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पर पिक्चराइज ‘करंट’ गाना हिट हो रहा है. फिल्म ‘सर्कस’ के लिए खास तौर पर दीपिका ने यह गाना किया है. उधर, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘पठान’ के जरिए दर्शकों सामने होगी. ऐसे में दोनों को देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Deepika padukone, John abraham, Shahrukh khan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें