Home /News /entertainment /

pathaan video shah rukh khan shared pathaan new look as he completed 30 years in bollywood rk

Pathaan Video: शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर फैंस को दी ट्रीट, शेयर किया पठान से टफ LOOK

शाहरुख खान ने शेयर किया 'पठान' से नया लुक. (फोटो साभारः Twitter @iamsrk)

शाहरुख खान ने शेयर किया 'पठान' से नया लुक. (फोटो साभारः Twitter @iamsrk)

शाहरुख खान (Shah Rukh khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर फैंस को ट्रीट दी हैं. उन्होंने अपनी नई फिल्म 'पठान' (Pathaan Video) से अपना नया लुक शेयर किया है. इसमें उनका पूरा चेहरा दिख रहा है. इसके साथ ही शाहरुख ने फैंस का भी आभार जताया है.

अधिक पढ़ें ...

शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे 30 साल हो गए हैं. इस मौके पर उन्होंने फैंस को एक बड़ी ट्रीट है. उन्होंने अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का अपना टफ लुक वाला टीजर शेयर किया है. इसमें शाहरुख में शाहरुख शर्ट और जींस पहने हुए हैं. वह एक हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं उनके लंबे बाल भी लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. उनके चेहरे पर खून के धब्बे और चोट के निशान देखने को मिल रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में उन्हें 30 साल हो गए हैं. उन्होंने फिल्म के जरिए लोगों से जल्दी मिलने का भी जिक्र किया.

शाहरुख खान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने फिल्म से अपना पूरा चेहरा दिखाया है. इससे पहले रिलीज हुए पोस्टर्स और टीजर में उनका लुक अभी तक नहीं दिखा था. शाहरुख का यह रफ एंड टफ लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. इसका बैकग्राउंड भी बेहद शानदार लग रहा है. यह वीडियो शाहरुख के फैंस के लिए किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है.

शाहरुख खान ने इस वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करते हुए लिखा, “30 साल और क्योंकि आपका प्यार और मुस्कान अनंत है. यहां ‘पठान’ के साथ भी जारी है. 25 जनवरी, 2023 को वाईआरएफ 50 के साथ पठान को सेलिब्रेट करें. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है.” बता दें कि इस साल यशराज फिल्म्स के भी 50 साल पूरे हो गए हैं.

सलमान खान का ‘पठान’ में कैमियो

शाहरुख खान ने अपने इस वीडियो को जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण को भी टैग किया है. ‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. इसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिकाओं में हैं. कथित तौर पर इसमें सलमान खान का स्पेशल कैमियो भी होगा. इसी तरह, शाहरुख सलमान की ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे.

Ms Marvel फेम इमान वेल्लानी ‘DDLJ’ से करती हैं नफरत, बोलीं- ‘शाहरुख खान इसमें अट्रैक्टिव नहीं हैं’

शाहरुख खान की आने वाली फिल्में

शाहरुख खान लगभग 5 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. साल 2023 में, वह ‘पठान’, ‘डंकी’ और ‘जवान’ में नजर आएंगे. उनके फैंस उन्हें 2023 में बड़े पर्दे पर देखने देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

Tags: Shah rukh khan, Shahrukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर