Pathaan Movie Review Live: सिल्वर स्क्रीन पर 'पठान' की पार्टी, विरोध के बीच टिकट खिड़की पर उमड़े फैंस

Pathaan Movie Review Live: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' रिलीज होते ही छा गई है. सिनेमाघरों में दर्शक फिल्म का देख काफी खुश हैं. फिल्म दीपिका को पहली बार एक्शन करते देख फैंस खूब एन्जॉय कर रहे हैं. हालांकि दूसरी ओर सिनेमाघरों के बाहर फिल्म को लेकर भारी बवाल मचा हुआ है. फिल्म के खिलाफ हिंदू संगठन विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. देश के अलग-अलग जगहों सिनेमाघरों का घेराव किया जा रहा है.

मुंबई. Pathaan Live Blog: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ आज रिलीज हो चुकी है. लंबे वक्त से इंतजार कर रहे दर्शक आज फिल्म को सिनेमाघरों में देख खूब एन्जॉव कर रहे हैं. एक तरफ जहां सिनेमाघरों बैठे दर्शक शाहरुख-दीपिका का बिंदास एक्शन देख अपनी कुर्सी नहीं छोड़ना चाहते हैं. वहीं दूसरी ओर फिल्म को लेकर विरोध भी जारी है. फिल्म के गाने से दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की मोनोकिनी से उठा बवाल अभी जारी है. वहीं फिल्म रिलीज होने के साथ यह विरोध और भी तेज हो चुका है.  फिल्म के टीजर और ट्रेलर में शाहरुख का बिंदास एक्शन आप लोग देख चुके हैं. अब पूरी तरह से अपनी कुर्सी की पेटी बांधने की बारी है. क्योंकि तूफान आ चुका है.

अधिक पढ़ें ...
25 Jan 2023 16:09 (IST)

'पठान' को लेकर कर्नाटक में भारी बवाल

कर्नाटक कुलबुर्गी में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का काफी विरोध हो रहा है. खबर है कि कुलबुर्गी में शेट्टी टॉकीज पर पत्थर फेंके. घटना को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा बढा दी है. इसके साथ कई लोगों को गिरफ्तारी भी हुई है. हिंदू संगठनों का कहना है कि पठान फिल्म ने हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.

25 Jan 2023 15:45 (IST)

ट्रेड एनालिस्ट ने बांधे 'पठान' के तारीफों के पुल

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला का कहना है कि ‘पठान’ ‘का एक्शन सीक्वेंस काफी शानदार है. वहीं दीपिका भी एक्शन करती हुई काफी दमदार लगी हैं.

 

25 Jan 2023 15:42 (IST)

पूर्णिया में तीन दिन 'पठान' हाउसफुल, दर्शक बोले 'बॉयकॉट करने वाले पहले मूवी तो देखें'

आगरा में पठान मूवी 6 सिंगल स्क्रीनों और 3 मल्टीप्लस स्क्रीनों पर रिलीज हो चुकी है. पहले शो के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए खास तौर से कि कहा फिल्म में शाहरुख खान का काम बेहद धमाकेदार है.

25 Jan 2023 15:28 (IST)

मल्टीप्लेक्स के बाहर पठान बायकॉट के नारे, अंदर जमकर झूमे फैन, पुलिस के पहरे में चल रही मूवी

बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म पठान (Pathan Movie) पूरे देश में रिलीज हो चुकी है. फिल्म रिलीज के साथ सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स लगभग हॉउसफुल हैं. मल्टीप्लेक्स में भीड़ के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस (Banaras) में इसका विरोध भी शुरू हो गया है. वाराणसी के सिगरा स्थित आईपी मॉल के बाहर हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगों ने शाहरुख खान मुर्दाबाद के नारे लगाएं. हाथों में ‘पठान बायकॉट’ के पोस्टर के साथ लोगों ने मल्टीप्लेक्स के बाहर जमकर नारेबाजी की और विरोध जताया.

25 Jan 2023 15:11 (IST)

'पठान' को लेकर नोएडा थिएटर्स में दिखा गजब का क्रेज

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर गजब का क्रेज दिखने को मिल रहा है. फिल्म को लेकर जो हाइप है, उसे देख कर लगता है फिल्म काफी शानदार है. नोएडा के थिएटर में 9 बजे का शो देखने के बाद सिनेमाघरों के बाहर जश्न मनाते हुए.

25 Jan 2023 14:52 (IST)

पठान पर कोहराम, पोस्टर जले तो थिएटरों ने लौटाए एडवांस बुक टिकटों के पैसे

मुरैना. रिलीज के पहले दिन ही शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ को लोगों का भारी विरोध झेलना पड़ रहा है. मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में 25 जनवरी को रिलीज (Pathan Movie Release) हुई पठान फ्लॉप इसलिए हो गई क्योंकि विरोध प्रदर्शन के बीच दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंच ही नहीं पाए. मुरैना में इस फिल्म को देखने 33 टिकट ऑनलाइन बुक (Pathan Ticket Advance Booking) कराए गए थे, लेकिन इनमें से कुछ लोग जब फिल्म देखने पहुंचे तो थियेटर बंद मिला. यहां दर्शक नहीं, पुलिस और हिंदू संगठनों की भीड़ जमा थी. क्लिक कर यहां पढ़ें खबर

25 Jan 2023 14:36 (IST)

'पठान' की सफलता के लिए करण जौहर ने की दुआ

शाहरुख खान के अजीज दोस्त और फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने ‘पठान’ की सफलता के लिए दुआ मांगी है. ई-टाइम्स के एक रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि करण को मालूम है कि यह एक बड़ी सफलता करने वाली है क्योंकि यह बहुत बड़ी फिल्म है इसलिए करण थोड़ परेशान हैं. वह पार्टी और जश्न मनाने के बजाय प्रार्थना कर रहे हैं .

25 Jan 2023 14:27 (IST)

सांगली में धमाकेदार म्यूजिक के साथ कटा केक

सांगली में ‘पठान’ को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिला. शाहरुख खान के फैंस ने सिनेमाघरों के बाहर केक, बैनर और म्यूजिक के साथ जश्न मनाया और फिल्म के प्रति अपना प्यार दिखाया है.

25 Jan 2023 14:04 (IST)

जश्न में डूब Pathaan के फैंस

‘पठान’ फिल्म के रिलीज होते ही शाहरुख खान के फैंस  सिनेमाघर के बाहर जश्न मना रहे हैं. फैंस का कहना है फिल्म उनकी उमींद से कहीं ज्यादा शानदार है. फैंस ढोल और पटाखों के साथ इस जश्न को सेलिब्रेट कर रहे हैं..

25 Jan 2023 13:24 (IST)

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने किया प्रदर्शन, पोस्टर फाड़कर फिल्म को बैन करने की मांग

धुले में, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने पठान फिल्म के विरोध में नारेबाजी कर फिल्म का पोस्टर फाड़कर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही फिल्म को बैन करने की मांग की गई. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ज्योति सिनेमा में घुस कर फिल्म को रोकने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने समय रहते इसे रोक दिया.

25 Jan 2023 12:35 (IST)

पटना में छात्रों ने जलाए 'पठान' के पोस्टर्स

‘पठान’ फिल्म के विरोध में  प्रदर्शन के दौरान हंगामा.  विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने विरोध किया. विरोध के बाद शो को रोका गया. पटना वेद विद्यालय के बाहर भी छात्रों और हिंदू संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया. छात्र और हिन्दू संगठन के लोगों ने ‘पठान’ फिल्म के पोस्टर जलाए हैं. बिहार के कई जिले में भी पठान फ़िल्म का विरोध हो रहा है. विरोध करने वाले लोगों का आरोप है सनातन धर्म को बदनाम करने की कोशिशकी जा रही है.

25 Jan 2023 12:08 (IST)

'पठान' के खिलाफ बजरंग दल और हिंदू संगठनों का ग्वालियर में प्रदर्शन

देशभर के साथ ग्वालियर में भी आज शाहरुख खान की फिल्म पठान का जबरदस्त विरोध हो रहा है.  ग्वालियर शहर के तीन मल्टीप्लेक्स और तीन सिंगल स्क्रीन थिएटर में फिल्म पठान का प्रदर्शन हो रहा है. जिसको लेकर बजरंग दल सहित सभी हिंदू संगठनों ने विरोध जताया है. ग्वालियर में बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद सहित हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने डीडी मॉल स्थित मल्टीप्लेक्स का घेराव किया. बजरंग दल और वीएचपी कार्यकर्ताओं ने  डीडी मॉल के सामने सड़क पर चक्का जाम कर दिया.

25 Jan 2023 11:46 (IST)

Pathaan Review: स‍िर्फ झूमेगा ही नहीं, धूंआधार एक्‍शन भी द‍िखाएगा ये 'पठान'

‘पठान’ की कहानी शुरू होती है हिंदुस्तान पर आतंकी हमले के खतरे से, और इसी बीच इंटेलिजेंस एजेंसी को विदेश में 1 चेहरा नजर आता है. इसी के बाद शुरू होती है पठान की खोज. पठान जहां देश को बचाने निकला है, वही एक्स रॉ एजेंट जिम अब देश का दुश्मन बन चुका है. यही जिम अब 1 प्राइवेट आतंकी संगठन आउटफिट एक्स चलाता है. वहीं, दीपिका पादुकोण 1 आईएसआई एजेंट है, जो कहानी में ट्विस्ट लाने का काम कर रही हैं.

25 Jan 2023 11:22 (IST)

पहले शो के बाद, बढ़ी 'पठान' की स्क्रीनिंग, ऑडियंस का क्रेज देख एग्जीबिटर ने लिया फैसला

पठान के पहले शो पर रिएक्शन देखने के बाद, एग्जीबिटर्स ने इसकी स्क्रीनिंग्स बढ़ाने का फैसला किया है. भारत में जहां पहले ये 5200 स्क्रींस पर देखी जा रही थी, इसमें 300 स्क्रीन की बढ़ोत्तरी हुई है. यानी अब इसे 5500 स्क्रींस पर देखा जा सकता है. पूरी दुनिया में इसे 8 हजार स्क्रींस पर देखा जा सकता है.

25 Jan 2023 10:51 (IST)

साल की पहली हिट मानी जा रही 'पठान', तरण आदर्श ने दिए साढ़े 4 स्टार

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने पठान को साढ़े 4 स्टार दिए हैं. उन्होंने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है. अपने रिव्यू में उन्होंने लिखा कि फिल्म में स्टार पावर, स्टाइल, स्केल, गाने, कंटेंट और सरप्राइजेस हैं. शाहरुख ने दमदार वापसी की है. उन्होंने फिल्म को साल की पहली सुपरहिट फिल्म बताया है.

25 Jan 2023 10:45 (IST)

पुणे में सिनेमाघर के बाहर आतिशबाजी करते दिखे शाहरुख खान के फैंस

शाहरुख खान के फैंस ने पुणे के सिनेमाघर के बाहर आतिशबाजी की. लोग फिल्म का फर्स्ट शो देखने के लिए आए थे. फैंस हाथ में शाहरुख के पोस्टर्स लेकर आए. इसके अलावा कई लोग बैंड लेकर सिनेमाहॉल पहुंचे थे. फैंस ने बेशरम रंग विवाद पर भी कमेंट किया. एक फैन ने कहा, “रंग और विवाद से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. हम सब शाहरुख खान से प्यार करते हैं.”

25 Jan 2023 10:33 (IST)

मुंबई के वडाला में सिनेमाघर के बाहर पुलिस बल तैनात

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की काफी भीड़ नजर आ रही है. इस दौरान पुलिस की सुरक्षा भी रखी गई है. फ़िल्म रिलीज से पहले विवादों में थी, ऐसे में किसी भी तरह से कोई कानून व्यवस्था खराब न हो, इसे लेकर पुलिस की सुरक्षा तैनात की गई है. मुंबई के वडाला के कार्निवाल सिनेमा के बाहर पुलिस बल तैनात किया गया.

25 Jan 2023 10:18 (IST)

इंदौर में हिन्दू संगठनों का 'पठान' ना चलने देने का ऐलान

इंदौर में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का विरोध शुरू हो गया है. इंदौर के सिनेमाघरों में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन जारी है. विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता ‘सपना’ और ‘संगीता’ टॉकीज पर जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं और हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं. हिंदू संगठन के कार्यकर्ता हाथ मे डंडे लेकर शो रुकवाने पहुंचे हैं. पुलिस बल तैनात है और सुबह 9 बजे का शो कैंसिल कराया गया है

25 Jan 2023 10:16 (IST)

हैदराबाद में सिनेमाघर के बाहर 'पठान' सेलिब्रेट करते लोग

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की ‘पठान’ का क्रेज लोगों पर चढ़कर बोल रहा है. हैदराबाद में एक सिनेमाहॉल के बाहर लोग पठान को सेलिब्रेट करते हुए दिखे. सिनेमाहॉल के बाहर कई लोग ढोल-नगाड़ों पर नाचते हुए नजर आए.

25 Jan 2023 09:53 (IST)

आतंकियों से एक साथ लड़ते दिखे 'पठान' और 'टाइगर'

‘पठान’ में सलमान खान का 10 मिनट का कैमियो है. सिनेमाहॉल में बैठी ऑडियंस में कई लोगों ने ट्विटर पर सलमान के इस कैमियो की झलक दिखाई है. सलमान फिल्म में टाइगर के किरदार में हैं और ‘पठान’ को आतंकियों के चंगुल से बचाते हुए देख रहे हैं. दोनों ने साथ में एक्शन और फाइट कर रहे हैं. पीछे से ऑडियंस की सीटी और चीयर्स की आवाजें आ रही हैं.

अधिक पढ़ें

लेकिन इस तूफान लाने वाली फिल्म के खिलाफ कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. बिहार के भागलपुर, मध्यप्रदेश के इंदौर और ग्वालियर, उत्तर प्रदेश के अयोध्या समेत कई जगहों के सिनेमाघरों के बाहर हिंदू संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. हिंदू संगठनों ने इंदौर में कई जगह पहला शो भी रद्द करवाया. ग्वालियर में चक्का जाम किया गया. वहीं, भागलपुर में प्रदर्शनकारियों ने ‘पठान’ के पोस्टर्स और बैनर्स फाड़ें और उनमें आग लगा दी.

शाहरुख खान की पठान पहली ऐसी हिंदी फिल्म बन गई है, जिसके एडवांस बुकिंग में 5.56 लाख टिकट बिके हैं. यह टिकट सिर्फ पीवीआर, आइनॉक्स, सिनेपोलिस जैसे नेशनल चैन मल्टीप्लेक्स की हैं. हालांकि, हिंदी डब वर्जन में ‘बाहुबली 2’ टॉप पर है.  ‘बाहुबली 2’ की एडवांस बुकिंग में 6.50 लाख बिके थे. जबकि ‘केजीएफ 2’ की 5.15 लाख एडवांस टिकट बुकिंग हुई थी.

‘पठान’ का 250 करोड़ रुपए का बजट

बता दें कि, ‘पठान’ यशराज फिल्म्स की एक बड़े बजट की फिल्म है. यह फिल्म 250 करोड़ रुपए में बनी है. कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख ने फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. जबकि दीपिका पादुकोण को फिल्म के लिए 15 करोड़ और जॉन अब्राहम को 20 करोड़ रुपए फीस मिली है. वहीं, सलमान खान का कैमियो है. मेकर्स सलमान को एक बड़ी रकम ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें