शाहरुख खान की 'पठान' 2022 में होगी रिलीज, फैंस बोले- 'एक्टर ने तोड़ा वादा'

शाहरुख खान

शाहरुख खान

इस साल शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'पठान' (Pathan) सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने यह जानकारी ट्विटर पर शेयर की है. यह खबर एक्टर के फैंस के लिए निराशाजनक है. अब यशराज फिल्म्स इसे अगले साल यानी 2022 में रिलीज करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 5:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की काफी लंबे समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. एक्टर के फैंस भी लंबे समय से अपने चहेते स्टार की किसी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी. लेकिन अब 'पठान' (Pathan) की रिलीज से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. खबर सुनकर फैंस को बुरा लग सकता है. खबर है कि फिल्म पठान इस साल रिलीज नहीं होगी. यशराज बैनर के तले इस फिल्म का निर्माण हो रहा है. अब ये फिल्म अगले साल यानी 2022 में रिलीज होगी.

इससे शाहरुख के फैंस को अपने पसंदीदा स्टार को बिग स्क्रीन पर देखने का इंतजार थोड़ा और करना होगा. फैंस ये खबर सुनकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ फैंस कह रहे हैं कि शाहरुख खान ने अपना वादा तोड़ दिया है. दरअसल, नए साल के आगाज पर शाहरुख ने अपने फैंस को यह कहकर खुशी दी थी कि वह 2021 में अपने फैंस से बड़ी स्क्रीन पर मिलेंगे.

ट्विटर पर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने यह खबर दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि यह फिल्म अब 2021 में रिलीज नहीं होगी. तरण ने ट्वीट में लिखा है, 'ब्रेकिंग न्यूज...फिल्म 'पठान' जिससे शाहरुख खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, अब 2022 में रिलीज होगी, न कि 2021 में. शाहरुख खान लंबे समय बाद यशराज फिल्म्स के साथ काम कर रहे हैं.'



(फोटो साभारः Twitter/Taran Adarsh)

शाहरुख खान ने नए साल की शुरुआत में फैंस को हैप्पी न्यू इयर विश करने के लिए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो के आखिर में शाहरुख खान ने ऐलान किया था कि वह साल 2021 में अपने फैंस से बड़ी स्क्रीन पर मिलेंगे. लेकिन जब से फैंस को यह खबर लगी है कि अब 'पठान' 2021 में रिलीज नहीं होगी, तो वे निराश हो गए हैं.

बता दें कि फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी. वहीं, इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे. जॉन अब्राहम भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज