पठान: शाहरुख खान, जॉन अब्राहम 2 अप्रैल से एक साथ शुरू करेंगे एक्शन सीन्स की शूटिंग

शाहरुख खान और जॉन अब्राहम. (Photo: News18 and John Abraham/Instagram)

शाहरुख खान और जॉन अब्राहम. (Photo: News18 and John Abraham/Instagram)

इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे. जॉन इस फिल्म में विलेन के रोल में दिखाई देंगे. खबर है कि दोनों में जबरदस्त फाइट करते हुए सीन फिल्माए जाएंगे.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं. वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' से रूपहले पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. जब से उनकी अगली फिल्म 'पठान (Pathan)' की घोषणा की गई है, उनके फैंस इन फिल्म से जुड़ी हर अपडेट को जानने के लिए बेकरार हैं.

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' पिछले साल नवंबर से खबरों में है, हालांकि औपचारिक रूप से अभी तक इसकी घोषणा नहीं की गई है. पिछले साल शाहरुख खान ने 'पठान' की शूटिंग शुरू करके जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ इसकी प्राइमरी कास्ट बनाई. पठान के बारे में एक के बाद एक अटकलें सामने आईं हैं, जिसकी किसी भी कलाकार या प्रोडक्शन हाउस, यशराज फिल्म्स ने कोई पुष्टि नहीं की है.

नवंबर 2020 में वाईआरएफ स्टूडियो में सेट के बाहर से शाहरुख की तस्वीरें फैन्स के लिए इस बात का सबूत थीं कि फिल्म का काम पूरे जोरों पर चल रहा है. अब फिल्म के आने वाले शेड्यूल के बारे में खबरें सामने आई हैं. इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम (John Abraham) सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे. जॉन इस फिल्म में विलेन के रोल में दिखाई देंगे. खबर है कि दोनों में जबरदस्त फाइट करते हुए सीन फिल्माए जाएंगे.

शुरुआत से ही, जॉन के नाम का उल्लेख फिल्म में विलेन के रूप में किया जा रहा है, लेकिन एक्टर ने फिल्म 'पठान' में काम करने के बारे में अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है. फिल्म से जुड़े एक सोर्स के हवाले से इंडियन एक्सप्रेस ने बताया है कि जॉन और शाहरुख आखिरकार 2 अप्रैल से 'पठान' के एक्शन सीन्स के लिए एक साथ शूटिंग शुरू करेंगे.
दीपिका पादुकोण भी इस महीने के आखिर में अपने हिस्से की शूटिंग करेंगी. तीनों सितारों के मुंबई शेड्यूल के बाद विदेशों में भी शूटिंग करने की उम्मीद है. उम्मीद जताई जा रही है कि YRF 2022 की शुरुआत में रिलीज की जा सकती है. दीपिका ने पिछले साल शाहरुख के शूटिंग शुरू करने के कुछ दिनों बाद 24 नवंबर को अपने हिस्से की शूटिंग शुरू की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज