होम /न्यूज /मनोरंजन /'लाल सिंह चड्ढा' में शाहरुख खान को देख नहीं रहा फैंस की खुशी का ठिकाना, 'पठान' के लिए कर ली है तैयारी

'लाल सिंह चड्ढा' में शाहरुख खान को देख नहीं रहा फैंस की खुशी का ठिकाना, 'पठान' के लिए कर ली है तैयारी

लाल सिंह चड्डा में शाहरुख खान ने भी कैमियो किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @iamsrk/@aamirkhanproductions)

लाल सिंह चड्डा में शाहरुख खान ने भी कैमियो किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @iamsrk/@aamirkhanproductions)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की भी जबरदस्त चर्चा हो रही है, जिन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में कैमियो क ...अधिक पढ़ें

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) महामारी के कारण लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो गई. फिल्म को दर्शकों से खूब तारीफें मिल रही हैं. सिर्फ आमिर या करीना ही नहीं, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अपने किरदारों के साथ न्याय करने के लिए तारीफें बटोर रहे हैं. इन सबके बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की भी जबरदस्त चर्चा हो रही है, जिन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो किया है. फिल्म में शाहरुख को देखने के बाद फैंस के बीच ‘पठान’ (Pathan) को लेकर इंतजार तेज हो गया है. सोशल मीडिया पर पठान को लेकर ट्रेंड भी चल पड़ा है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ में शाहरुख खान के कैमियो की खूब चर्चा हो रही है. कहानी में शाहरुख जिस तरह नजर आए वह काफी मजेदार था. ऐसे में शाहरुख के फैंस ने ट्विटर पर #PathanFistDayFirstShow ट्रेंड करा दिया है. जी हां, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर माहौल बनने लगा है.

ट्विटर पर शाहरुख के फैंस ने उनके हेटर्स के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और किंग खान की फिल्म के रिलीज होने पर फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने का माहौल बना दिया. ‘पठान फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ इस हैशटैग से अब तक 70 हजार से भी ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं. जिससे जाहिर होता है कि फैंस के बीच फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

Pathan, Shah Rukh Khan, Laal Singh Chaddha, pathan twitter trend, पठान, लाल सिंह चड्ढा, शाहरुख खान, bollywood news, entertainment news

लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान के कैमियो के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड शुरू हो गया है. (फोटो साभारः ट्विटरः @BrijwaSRKman)

बता दें, शाहरुख खान की आखिरी रिलीज फिल्म ‘जीरो’ थी, जो 2018 में रिलीज हुई थी. इसमें शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में थीं. इसके बाद से अब तक उनकी कोई फिल्म नहीं आई है. हालांकि, लाल सिंह चड्ढा में कैमियो के अलावा आर माधवन की ‘रॉकेट्रीः द नाम्बि इफेक्ट’ में भी अभिनेता कैमियो करते नजर आए थे.

इसके अलावा शाहरुख खान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे लेकर दावा किया गया कि फिल्म में वह ‘वानर अस्त्र’ के रोल में नजर आएंगें. हालांकि, मेकर्स की ओर से शाहरुख के रोल को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है.

Tags: Laal Singh Chaddha, Pathan, Shah rukh khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें