लाइव टीवी

अनन्या पांडे ने शाहिद के भाई ईशान खट्टर की हरकतों का किया खुलासा

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 11:53 PM IST
अनन्या पांडे ने शाहिद के भाई ईशान खट्टर की हरकतों का किया खुलासा
अनन्या पांडे ने शाहिद के भाई ईशान खट्टर की हरकतों का किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की वजह से सुर्खियों में हैं. अनन्या पांडे अपनी नई फिल्म 'खाली पीली' पर भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter)नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 11:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की वजह से सुर्खियों में हैं. इस फिल्म की रिलीज के बाद भी वह लगातार इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. अनन्या पांडे अपनी नई फिल्म 'खाली पीली' पर भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter)नजर आने वाले हैं.

हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने एक इंटरव्यू में ईशान खट्टर के बारे में एक खुलासा किया. अनन्या पांडे ने बताया कि ईशान खट्टर एनर्जी से भरे हुए हैं. जब भी ईशान खट्टर फिल्म के सेट पर आते हैं ऐसा लगता है तूफान आ गया हो. अनन्या पांडे ने कहा कि लोगों को लगता है कि मैं बहुत बोलती हूं तो ईशान खट्टर मुझसे 10 गुना ज्यादा बोलता है. उनके साथ काम करना बहुत मजेदार है. एक एक्टर के तौर पर ईशान खट्टर कमाल हैं, टैलेंटेड हैं और लोगों को उनकी असली क्षमता देखने में समय है.



 



View this post on Instagram




 

A long time ago in a galaxy far, far away For Star Screen Awards, 2019 ✨


A post shared by Ananya (@ananyapanday) on






फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या पांडे ने कहा कि 'खाली पीली' एक इंटेंस थ्रिलर और रोमांटिक फिल्म है. अनन्या पांडे ने अपने बातचीत करने के तरीके के बारे में बताया, 'मैं इस फिल्म में बम्बईया अंदाज में बात कर रही हूं. ये फिल्म साल 2018 में आई तेलुगू फिल्म टैक्सीवाला का ऑफिसियल हिंदी रीमेक है. टैक्सीवाला में विजय देवराकोंडा और प्रियंका जावलकर ने काम किया था. फिल्म 'खाली पीली' 12 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर के अंदर लाए सलमान खान, इस कंटेस्टेंट को बोला- 'थैंक यू बेटा'

इस सवाल को सुनकर चिल्लाने लगे महेश भट्ट, आलिया भट्ट ने किया शांत, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 11:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर