लाइव टीवी

कार्तिक आर्यन के मैरिटल रेप वाले डायलॉग पर मचा बवाल, अभिनेत्री ने मांगी माफी

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 6:12 PM IST
कार्तिक आर्यन के मैरिटल रेप वाले डायलॉग पर मचा बवाल, अभिनेत्री ने मांगी माफी
कार्तिक आर्यन के मैरिटल रेप वाले डायलॉग पर मचा बवाल, अभिनेत्री ने मांगी माफी

बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (pati patni aur woh) को लेकर चर्चा में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 6:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (pati patni aur woh) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन 'पति, पत्नी और वो' के ट्रेलर में एक डायलॉग को लेकर विवाद खड़ा हो गया है.

'पति, पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है. जबकि उनकी पत्नी का किरदार भूमि पेडनेकर कर रही हैं. इस बीच फिल्म के ट्रेलर पर कार्तिक आर्यन अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए दोस्त (अभिनेता अपारशक्ति खुराना) से एक विवादित डायलॉग कहते हैं.

दरअसल, 'पति, पत्नी और वो' के इस डायलॉग्स को सुनने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मैरिटल रेप को मजाक में लेना बताया है. एक यूजर ने कहा कि बॉलीवुड मैरिटल रेप को आप इस तरह से नॉर्मल करने की कोशिश न करें. मैरिटल रेप हंसाने का मैटीरियल नहीं है. ये बेहद शर्मनाक है.वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है - ''मैं कार्तिक आर्यन की फिल्मों से और ज्यादा उम्मीद भी नहीं करती हूं. लेकिन ये बेहद निराशाजनक है.'' बता दें कि यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. आप भी देखें ट्रेलर....



वहीं सोशल मीडिया पर ट्रेलर और डायलॉग को लेकर हुई आलोचना के बाद फिल्म की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने माफी मांगी है. जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में भूमि पेडनेकर ने कहा कि अगर उन्होंने किसी भी तरह से लोगों की भावनाओं को आहत किया है, तो वह सभी से माफी मांगती हैं. क्योंकि ऐसा करने का फिल्म से जुड़े किसी भी इंसान का कोई इरादा नहीं था. उन्होंने कहा कि फिल्म पति पत्नी और वो से जुड़ा कोई भी शख्स इस सोच को बढ़ावा नहीं देता है.

वहीं अंग्रेजी वेबसाइट हिदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार 'पति, पत्नी और वो' के मेकर्स ने कार्तिक आर्यन के इस डायलॉग को फिल्म से हटाने या फिर संपादिक तौर पर काट-छांट करने का फैसला किया है. बता दें कि कार्तिक आर्यन की पति, पत्नी और वो साल 1978 में इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा, रंजीता कौर, असरानी और परवीन बॉबी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें :
Loading...

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 6:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...