लाइव टीवी

Pati Patni Aur Woh का पहला गाना रिलीज, याद आ जाएगा गोविंदा का डांस

News18Hindi
Updated: November 20, 2019, 6:41 PM IST
Pati Patni Aur Woh का पहला गाना रिलीज, याद आ जाएगा गोविंदा का डांस
'पति पत्नी और वो' का गाना रिलीज

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) का गाना 'अंखियों से गोली मारे' (Ankhiyon Se Goli Mare) रिलीज हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 6:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इसी बीच सुर्खियों में आ गई है कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh). हाल ही में इस फिल्म का गाना 'अंखियों से गोली मारे' (Ankhiyon Se Goli Mare Song) रिलीज हो गया है. दिलचस्प बात ये है कि इस गाने को देखकर आपको गोविंदा के डांस मूव्स याद आ जाएंगे. हाल ही में रिलीज हुए धमाकेदार 'अंखियों से गोली मारे' गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इस गाने में कार्तिक आर्यन के साथ-साथ फिल्म की दोनों अभिनेत्रियां अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आ रही हैं. वहीं इन दोनों के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए कार्तिक आर्यन अपनी हालत बयान कर रहे हैं. खास बात ये भी है कि इस गाने में दोनों ही एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. ये गाना मिका सिंह ने गाया है. यहां देखें 'पति पत्नी और वो' का गाना 'अंखियों से गोली मारे'.



ये गाना 1998 में आई फिल्म 'दूल्हे राजा' के गाने 'अंखियों से गोली मारे' का रीमिक्स है. इस गाने के एक हिस्से में कार्तिक, अनन्या और भूमि, अभिनेता गोविंदा का डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं. इस स्टेप को देखकर आपको भी गोविंदा की याद आ जाएगी. यू-ट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने के कमेंट बॉक्स में देखें तो लोग भी गोविंदा को ही याद करते दिख रहे हैं.

बात करें फिल्म 'पति पत्नी और वो' की तो ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ये अभिनेत्री अनन्या पांडे की दूसरी फिल्म है, वहीं इस फिल्म में पहली बार भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन साथ काम कर रहे हैं. मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशिक ये फिल्म 1978 में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' की रीमेक है.

ये भी पढ़ें- घर छोड़ने पर मजबूर हुए कश्मीरी पंडितों की हालत बयान करेगी ये फिल्म, जानें डीटेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 5:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर