सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केसः रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची पटना पुलिस, लेकिन अब तक नहीं कर पाई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केसः रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची पटना पुलिस, लेकिन अब तक नहीं कर पाई पूछताछ
रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने मुंबई पहुंची पटना पुलिस.

केके सिंह (KK Singh) द्वारा दर्ज कराई एफआईआर के आधार पर अब पटना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जिसके चलते पटना पुलिस की 4 सदस्यीय टीम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड मामले में एक्टर के पिता कृष्ण कुमार सिंह (Krishna Kumar Singh) के पटना के राजीव नगर थाने में सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea chakravarthi) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद नया मोड़ आ गया है. सुशांत सिंह की मौत मामले में एक्टर के पिता ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है. केके सिंह (KK Singh) द्वारा दर्ज कराई एफआईआर के आधार पर अब पटना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जिसके चलते पटना पुलिस की 4 सदस्यीय टीम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची है, लेकिन अभी तक पुलिस एक्ट्रेस से पूछताछ नहीं कर सकी है.

पटना पुलिस के आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पटना पुलिस की टीम रिया चक्रवर्ती से अबतक पूछताछ नहीं कर पाई है. टीम में महिला अधिकारी के नहीं होने से पटना पुलिस को एक्ट्रेस से पूछताछ में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, पटना पुलिस ने जाने से पहले मुंबई पुलिस से कोई कॉन्टेक्ट नहीं किया था और मुंबई पहुंचते ही टीम सीधे अंधेरी के डीसीपी के ऑफिस पहुंच गई. पटना पुलिस से मिलने के बाद डीसीपी को बताया कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. बिहार पुलिस टीम एक्ट्रेस से पूछताछ करने के लिए फिलहाल और साक्ष्य जुटाने में लगी है.

ये भी पढ़ेंः #ArresstKanganaRanaut पर बोलीं कंगना रनौत - 'गलत साबित हुई तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगी इंडस्ट्री'



बता दें हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना (Patna) के राजीव नगर थाने में में एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अपनी एफआईआर में एक्टर के पिता ने रिया और उनके परिजनों पर आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस लगातार सुशांत को ब्लैकमेल कर रही थीं. रिया ने सुशांत के घर से उनकी मेडिकल रिपोर्ट्स भी ले ली थी. जिसके सहारे वह सुशांत को धमकी दे रही थीं कि वह मीडिया में उनकी मेडिकल रिपोर्ट्स लीक कर देंगी.
Sushant Singh Rajput, Showik Chakraborty, Rhea Chakraborty, Rhea Chakraborty brother Showik Chakraborty, Rhea Chakraborty Gets Trolled, Rhea Chakraborty wrote an emotional note, Rhea Chakraborty, amit shah, Rhea Chakraborty ask for CBI inquiry, Rhea Chakraborty on Sushant Singh Rajput Swastika Mukherjee, sushant singh rajput last film, sushant singh rajput film, Mukesh Chhabra, Sanjana Sanghi, Sushant Singh Rajput suicide case, Dil Bechara, dil Bechara release date, sushant last film, Sushant Singh Rajput 3 movie deal with YRF, sushant singh rajput wife, ankita lokhande, rhea chakraborty, kriti sanon, सुशांत सिंह राजपूत, द‍िल बेचारा, सुशांत स‍िंह राजपूत का आखिरी वीडियो, र‍िया चक्रवर्ती, सुशांत स‍िंह राजपूत और र‍िया चक्रवर्ती, र‍िया चक्रवर्ती का ट्वीट, र‍िया चक्रवर्ती ने की सीबीआई जांच की मांग
(photo credit: instagram/@showikk/@rhea_chakraborty)


सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी प्राथमिकी में रिया चक्रवर्ती के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरिंडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी, बेइमानी, बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार इस मामले की सीबीआई जांच की मांग उठ रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading