मुंबई में एक्शन मोड में पटना पुलिस, अब सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर से की पूछताछ

मुंबई में एक्शन मोड में पटना पुलिस, अब सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर से की पूछताछ
सुशांत के परिवार का कहना है कि इस केस को आत्महत्या और डिप्रेशन तक ही क्यों सीमित रखा गया है?

पटना पुलिस ने सुशांत के डॉक्टर केर्सी चावड़ा से पूछताछ की है. केर्सी चावड़ा (Dr. Kersi Chavda) ने सात महीने तक सुशांत का इलाज किया था.

  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में पटना पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. पटना पुलिस एक-एक कर एक्टर से जुड़े करीबियों और उनके दोस्तों से लगातार पूछताछ कर रही है. दो दिन में ही पुलिस ने उनकी बहन मीतू सिंह (Meetu Singh), एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता (Ankita Lokhande) लोखंडे, दोस्त महेश शेट्टी सहित और कुक सहित करीब 7 लोगों से पूछताछ की है. इसके अलावा पटना पुलिस लगातार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ की कोशिश में जुटी है, लेकिन अभी तक इस काम में पटना पुलिस को सफलता नहीं मिली है. इस बीच पटना पुलिस ने सुशांत के डॉक्टर केर्सी चावड़ा से पूछताछ की है. केर्सी चावड़ा (Dr. Kersi Chavda) ने सात महीने तक सुशांत का इलाज किया था.

सूत्रों के मुताबिक डॉक्टर ने पूछताछ में बताया कि वह सुशांत के परिजन से कभी नहीं मिले थे. लेकिन फरवरी से सुशांत ने दवाईयां खानी छोड़ दी थी. पटना के एक बड़े अधिकारी ने डॉक्टर से बात की है. नए कुक और ड्राइवर से भी पूछताछ चल रही है. पूछताछ में यह भी सामने आया है कि रिया ने पुराने कुक और ड्राइवर को 6 से 8 महीने पहले काम से हटा दिया था. चार डॉक्टरो ने सुशांत का इलाज किया है.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सुसाइड केसः बिहार पुलिस को नहीं मिल रहा मुंबई पुलिस का सहयोग, टैक्सी-ऑटो से करना पड़ रहा है सफर



वहीं पुलिस दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) से भी पूछताछ कर सकती है और एक्टर की मानसिक स्थिति को लेकर बात कर सकती है. बता दें इससे पहले बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे से पूछताछ की थी. अंकिता लोखंडे ने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि सुशांत सुसाइड जैसा कदम नहीं उठा सकते थे. सुशांत के परिवार और करीबी दोस्तों से अक्सर मेरी बातचीत होती थी. जिनसे पता चला था कि रिया उस पर दवाब बनाती थी. ये बात सुशांत की बहन और उसके दोस्तों से पता चली थी.
ये भी पढ़ेंः सुशांत के ट्रेनर समी अहमद का दावा, एक साथ ले रहे थे कई तरह की दवाएं, दिख रहा था असर

इसके अलावा बिहार पुलिस ने सुशांत के कुछ करीबियों और परिजनों से फोन पर भी बात की है और आज आमने-सामने बात कर सकती है. मामले में 10 और लोगों का बयान लिया जा सकता है. वहीं पटना पुलिस मुंबई पुलिस से पोस्टमार्टम रिपोर्ट और केस से जुड़े दूसरे सबूत भी लेने जा सकती है. पुलिस विक्रम मल्होत्रा नाम के शख्स से भी पूछताछ कर सकती है. यह शख्स सुशांत के संपर्क में था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading