राजकुमार राव की तस्वीर को देख खुद को रोक नहीं पाईं गर्लफ्रेंड पत्रलेखा, बोलीं- उफ्फ...

पत्रलेखा- राजकुमार राव एक-दूसरे को लंबे समय से डेट रहे हैं.

बॉलीवुड में जहां कपल्स अक्सर अपने रिश्तों पर बात करना पसंद नहीं करते वहीं पत्रलेखा (Patralekha) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ ऐसा नहीं है. सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों अपनी तस्वीरों और वीडियोज को अक्सर शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे की तस्वीर पर कमेंट भी करते हैं. हाल ही में राजकुमार ने अपनी एक तस्वीर को पोस्ट किया तो वो देखकर पत्रलेखा से रहा नहीं गया और उन्होंने कमेंट कर ही दिया.

    दरअसल, राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ज्ञान की बात के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में वह आक्रामक दिख रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे वह गहरी सोच में है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'कभी मत भूलो कि तुमने शुरू क्यों किया'.




    राजकुमार की इस तस्वीर पर फिदा हुई गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस पत्रलेखा ने पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, 'उफ्फ'. पत्रलेखा के कॉमेंट का जवाब देते हुए राजकुमार ने लिखा, 'यू उफ्फ-उफ्फ'.

    आपको बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा एक-दूसरे को लंबे समय से डेट रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2010 में फिल्म लव सेक्स और धोखा के दौरान हुई थी. एक शॉर्ट फिल्म की शूटिंग के दौरान पत्रलेखा और राजकुमार राव के बीच नजदीकियां बढ़ीं. पत्रलेखा, राजकुमार राव के साथ नानू की जानू और लव गेम्स भी कर चुकी हैं. दोनों पिछले 8 साल से लिव इन रिलेशनशिप में हैं. बॉलीवुड में जहां कपल्स अक्सर अपने रिश्तों पर बात करना पसंद नहीं करते वहीं पत्रलेखा और राजकुमार के साथ ऐसा नहीं है. सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

    राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘छलांग’ में  वह एक्ट्रेस नुसरत भरूचा साथ नजर आए थे, जिसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है. उनकी अगली फिल्में ‘बधाई दो’ और ‘रूहआफजा’ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.