लाइव टीवी

‘थप्पड़’ में काम नहीं करना चाहते थे पावेल गुलाटी, अब दिया बड़ा बयान

भाषा
Updated: February 19, 2020, 11:07 PM IST
‘थप्पड़’ में काम नहीं करना चाहते थे पावेल गुलाटी, अब दिया बड़ा बयान
फ‍िल्‍म 'थप्‍पड़' के एक सीन में तापसी पन्नू.

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' एक बार फिर से बहस का मुद्दा बन गई है. चर्चा हो रही है कि फिल्म विरोधी विरोधी है. अब फिल्म के मुख्य अभिनेता पावेल गुलाटी ने अपनी राय रखी है.

  • भाषा
  • Last Updated: February 19, 2020, 11:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म 'थप्पड़' के अभिनेता पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) को पहले यह फिल्म एकतरफा कहानी बताने वाली लगी थी और वे इस फिल्म में काम करने के बारे में निश्चित नहीं थे. लेकिन अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के निर्देशन में काम करने पर उन्हें एहसास हुआ कि यह फिल्म घरेलू हिंसा को सामान्य मानने जैसे बड़े मुद्दे पर चोट है. “मेड इन हैवेन (Made in Haven)”, “घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories)” जैसी वेब सीरीज और टीवी शो “युद्ध” से मशहूर हुए पावेल फिल्म “थप्पड़ (Thappas)” में अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ काम कर रहे हैं.

अपनी आगामी फिल्म में तापसी उच्च मध्यमवर्गीय शिक्षित महिला के किरदार में हैं जिस पर अपने पति (पावेल गुप्ता) के थप्पड़ मारने के बाद भी शादीशुदा रिश्ते को निभाने के लिए जोर डाला जाता है.

पावेल ने पीटीआई भाषा से कहा, “फिल्म एक पति-पत्नी के बारे में है, ये देखकर शुरुआत में इसमें काम करने को लेकर मैं झिझक रहा था. यह मुझे एकतरफा कहानी की तरह लगी लेकिन जब मैंने पूरी पटकथा पढ़ी तो मैंने तय कर लिया कि मैं यह फिल्म करना चाहता हूं.”

Thappad cartoon
थप्पड़ में मुख्य भूमिका तापसी पन्नू निभा रही हैं.




उन्होंने कहा, “इसकी पटकथा बहुत अच्छे से लिखी गई है और यह दोनों पक्षों की कहानी दिखाएगी. बहुत कम फिल्में अच्छा और बुरा दोनों हिस्सा दिखाकर न्याय कर पाती हैं. यह कोई पुरुष-विरोधी फिल्म नहीं है. इसमें संतुलन है. यह फिल्म एक जोड़े के रिश्ते और उनके इर्द-गिर्द की सामाजिक संरचना के बारे में है.” पावेल कहते हैं कि इस किरदार से वे बिल्कुल जुड़ नहीं पा रहे थे इसलिए यह निभाना अपने आप में ही उनके लिए एक चुनौती थी.

taapsee pannu thappad
थप्पड़ के पोस्टर में तापसी पन्नू


उन्होंने कहा, “यह भूमिका निभाना मेरे लिए मुश्किल था क्योंकि मेरी परवरिश इस तरह की नहीं है. मुझे सोचना पड़ता था कि मेरा किरदार इस तरह से व्यवहार क्यों कर रहा है. मैं जो कर रहा था उसे सही ठहराना मेरे लिए मुश्किल था. अनुभव सर ने मुझे बहुत कुछ सिखाया. कोशिश यह रही कि लोग मेरे किरदार से जुड़ पाएं.”

यह भी पढ़ेंः कपिल देव की पत्नी के रोल में ऐसी दिखीं दीपिका, रणवीर के साथ 83 से पहला लुक Out

“थप्पड़” में रत्ना पाठक शाह, कुमुद मिश्रा, तन्वी आजमी, मानव कौल और दीया मिर्जा भी अभिनय करते नजर आएंगे. फिल्म 28 फरवरी को दर्शकों के सामने आ रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 7:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर