साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण के फैंस ने राम गोपाल वर्मा के ऑफिस में की पत्थरबाजी, हिरासत में लिए गए 6 लोग

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण के फैंस ने राम गोपाल वर्मा के ऑफिस में की पत्थरबाजी, हिरासत में लिए गए 6 लोग
राम गोपाल वर्मा, पवन कल्याण

हमले के बाद राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने मुंबई (Mumbai) के के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में इस पूरी घटना की शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में भी ले लिया है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अक्सर ही अपनी किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी के चलते सुर्खियों में रहते हैं. अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बयानों को लेकर भी वह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. इस बीच राम गोपाल वर्मा ने फिर से ऐसा कुछ कर दिया है, जिससे वह साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के फैंस के निशाने पर आ गए हैं. पवन कल्याण पर राम गोपाल वर्मा के बयान के बाद एक्टर के प्रशंसकों ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए फिल्मकार के ऑफिस पर हमला बोल दिया और जमकर पत्थरबाजी की है. इस हमले के बाद राम गोपाल वर्मा ने मुंबई (Mumbai) के के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में इस पूरी घटना की शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में भी ले लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

दरअसल, यह सब राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'पावर स्टार' के चलते हुआ है. कहा जा रहा है कि फिल्म में राम गोपाल वर्मा ने पवन कल्याण के जीवन को गलत तरीके से दर्शाया गया है. फिल्म देखने के बाद एक्टर के प्रशंसकों ने राम गोपाल वर्मा के ऑफिस पर पत्थर से हमला कर दिया. घटना को लेकर निर्देशक ने एक ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने इस पूरी घटना की जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- 'मुझे इन दिनों काफी धमकियां मिल रही हैं. लेकिन, कोई बात नहीं क्योंकि मैं हमेशा से ही धमकियों के बीच जिया हूं. मेरे स्टार्स पावर स्टार की पावर से ज्यादा पावरफुल हैं. बस्ती में सवाल.'


एक अन्य ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा है- 'पीके के फैंस का दावा है कि जनसेना के सदस्यों ने मेरे ऑफिस पर हमला किया है और वह गार्ड और पुलिस द्वारा पकड़े गए. जिसके बाद उन्हे लॉकअप में बंद कर दिया गया. मैं उन लोगों को मुझे और पब्लिसिटी और ताकत देने के लिए उन्हें प्यार देना चाहता हूं.' बता दें फिल्म की घोषणा के बाद से ही राम गोपाल वर्मा को सोशल मीडिया पर पवन कल्याण के फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म को आज ही उनकी आधिकारिक वेबसाइट आरजीवी वर्ल्ड पर रिलीज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading