जमकर नाचे पवन सिंह और अक्षरा, 6 करोड़ लोगों ने देखा ये Bhojpuri Video

जमकर नाचे पवन सिंह और अक्षरा, 6 करोड़ लोगों ने देखा ये Bhojpuri Video
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना

अक्षरा सिंह (Akshra Singh) के साथ इस भोजपुरी (Bhojpuri) गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी खूब जम कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2019, 6:04 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रिय अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अभिनेत्री होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. अक्षरा ने अब तक कई म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज दी है. यानी अपने अभिनय के साथ ही वो अपनी आवाज से भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रही हैं. बता दें अक्षरा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत रवि किशन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' से हुई थी, जिसके बाद अब वो भोजपुरी जगत में ग्लैमरस बन चुकी हैं. हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ अक्षरा का एक धमाकेदार भोजपुरी वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों के देसी डांस के साथ-साथ जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है.

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांटिक गाना 'भर जाता ढोढ़ी' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि ये गाना फिल्म 'पवन राजा' का काफी फेमस गाना है. लेकिन इस गाने को अक्षरा सिंह ने नहीं गाया है. गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. देखिए ये वीडियो...





अक्षरा सिंह की जोड़ी यूं तो पवन कुमार के साथ खूब जमती है लेकिन दर्शक उन्हें खेसारी लाल यादव के साथ भी खूब पसंद करते हैं. अक्षरा सिंह दोनों भोजपुरी सुपरस्टार के साथ कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है, जिसके चलते उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो मिनटों में वायरल हो जाती है.
वहीं भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की फिल्म 'बलम जी आई लव यू' भी रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने जबर्दस्त लोकप्रियता हासिल की और काफी बेहतर कमाई भी की. ऐसे में जहां फिल्म को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला वहीं इस फिल्म के गाने भी यूट्यूब (YouTube) पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटेर रहे हैं. इसमें अक्षरा सिंह का वीडियो गीत 'धोखा देती है' काफी पॉपुलर हो रहा है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन के बंगले में भरा पानी, सामने आया ऐसा वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading