आपकी धड़कनें तेज कर देगा पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना 'मेरी जवानी', रिलीज होते ही मचाया तहलका

आपकी धड़कनें तेज कर देगा पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना 'मेरी जवानी', रिलीज होते ही मचाया तहलका
'मेरी जवानी' का वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार (Pawan Singh) का एक गाना 'मेरी जवानी' (Meri Jawani) का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 4:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार (Pawan Singh) के गाने इंटरनेट पर अक्सर धूम मचाते रहते हैं. वह आए दिन अपने भोजपुरी वीडियो सॉन्ग से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह का एक गाना 'मेरी जवानी' (Meri Jawani) का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है.

यह गाना हाल ही में यशी म्यूजिक (Yashi Music) द्वारा रिलीज हुआ है. भोजपुरी गाना 'मेरी जवानी' को इंदु सोनाली ने गाया है. इस गाने को म्यूजिक अविनाश झा और घुंघरू ने दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 454,125 व्यूज मिल चुके हैं यानी यह गाना 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यहां देखिए भोजपुरी गाना 'मेरी जवानी'

गौरतलब है कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन हीरो माने जाते हैं. इसके अलावा रोमांस से भरे सीन में भी उनका कोई जवाब नहीं है. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज की वजह से भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुके हैं.



बता दें कि पवन सिंह की जोड़ी यूं तो अक्षरा सिंह के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है, जिस फिल्म या गाने में ये दोनों साथ दिखाई दे जाते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. ब्रेकअप के बाद से पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी तो नहीं दिखी है लेकिन कई रोमांटिक वीडियो देकर पवन सिंह ने साबित कर दिया है कि वो इंडस्ट्री के रोमांस किंग हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading