होम /न्यूज /मनोरंजन /भोजपुरी स्टार पवन सिंह के लिए फैन का प्यार, दिया ऐसा तोहफा जो सोच भी नहीं सकते आप

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के लिए फैन का प्यार, दिया ऐसा तोहफा जो सोच भी नहीं सकते आप

भोजपुरी स्टार पवन सिंह.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह.

इस लव मैशअप का म्यूजिक राधे शर्मा के भाई आदित्य शर्मा ने दिया. करीब साढ़े चार मिनट की ये वीडियो देखने के बाद आप कहेंगे ...अधिक पढ़ें

    भोजपुरी सिनेमा धीरे-धीरे काफी पॉपुलर हो रहा है. इन स्टार्स को लेकर फैन्स के बीच इतना क्रेज होता है कि फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए लंबी-लंबी लाइनें लगती हैं. फिल्में छोड़िए इनसे एक बार मिलने के लिए भी दर्शकों में खासा क्रेज होता है. यही वजह है कि जब भी शूटिंग कहीं बाहर होती है तो भीड़ को संभालना मुश्किल हो जाता है. ऐसे दीवाने फैन्स के बीच कुछ ऐसे भी होते हैं जो अपनी कला के जरिए अपने स्टार्स को तोहफा देना पसंद करते हैं. ऐसे ही एक कलाकार ने हमें अप्रोच किया. सिंगिंग की दुनिया में एक मुकाम हासिल कर रहे सिंगर राधे शर्मा ने हमें एक वीडियो भेजा. इसमें उन्होंने भोजपुरी स्टार पवन सिंह को ट्रिब्यूट देते हुए एक लव मैशअप तैयार किया.

    इस लव मैशअप का म्यूजिक राधे शर्मा के भाई आदित्य शर्मा ने दिया. करीब साढ़े चार मिनट की ये वीडियो देखने के बाद आप कहेंगे कि फैन हो तो ऐसा. राधे ने जिस खूबसूरती से इसे निभाया है वह तारीफ के काबिल है. वहीं आदित्य का म्यूजिक इस पर चार चांद लगाता है. इस वीडियो को अभी तक जितने भी लोगों ने देखा है सभी ने इसकी बहुत तारीफ की है. राधे की आवाज को इस अंदाज में पसंद किया जा रहा है.
    " isDesktop="true" id="1497590" >
    अब जरा राधे के फेवरेट स्टार पवन सिंह की बात करें तो वह जल्द वह हिंदुस्तान की कसम, लोहा पहलवान, जहरीला, शेर सिंह जैसी फिल्मों में काम करने वाले हैं. आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा नाम बन चुके पवन सिंह ने साल 2007 में फिल्म 'रंगली चुनरिया तोहरे नाम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 'भोजपुरिया दरोगा', 'प्रतिज्ञा', 'सैया के साथ मढ़ैया में', 'जोगीदी धीरे धीरे' जैसी बेहतरीन फिल्मों के साथ आगे बढ़ते गए और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

    यह भी पढ़ें:

    भोजपुरी की अश्लील इमेज बदल देगी ये फिल्म

     

    Tags: Bhojpuri Cinema, Bhojpuri films, Pawan Singh Actor

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें