पायल घोष के अनुराग कश्यप पर नए आरोप, बोलीं- 'मुझे लाइब्रेरी में दिखाए अश्लील वीडियोज'

एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. (photo credit: instagram/@iampayalghosh)
एक्ट्रेस पायल घोष ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. (photo credit: instagram/@iampayalghosh)

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की एक्स वाइफ ने भी पायल घोष (Payal Ghosh) के आरोपों पर आपत्ति जाहिर की है और एक्ट्रेस के आरोपों को 'घटिया हथकंडा' बताया है. वहीं तापसी पन्नू ने भी अनुराग कश्यप का समर्थन किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 7:45 PM IST
  • Share this:
मुंबईः एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने हाल ही में बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक, अनुराग कश्यप (Payal Ghosh Allegations On Anurag Kashyap) ने शराब के नशे में उनके साथ जबरदस्ती की. पायल घोष के इन आरोपों के बाद कई सेलिब्रिटी अनुराग कश्यप के समर्थन में खड़े हो गए हैं. यही नहीं डायरेक्टर की एक्स वाइफ ने भी पायल घोष (Payal Ghosh) के आरोपों पर आपत्ति जाहिर की है और एक्ट्रेस के आरोपों को 'घटिया हथकंडा' बताया है. वहीं तापसी पन्नू ने भी अनुराग कश्यप का समर्थन किया है.



इस बीच एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोपों की बरसात कर दी है. एक्ट्रेस के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने उन्हें लाइब्रेरी में ले जाकर आपत्तिजनक वीडियो दिखाए. पायल घोष का कहना है कि मीटू मूवमेंट के दौरान भी उन्होंने अपने साथ हुए यौन शोषण की कहानी सुनाई थी, लेकिन बाद में उन्होंने खुद वे ट्वीट डिलीट कर दिए.





पायल घोष का कहना है कि उन्हें उनके परिवार के सपोर्ट की जरूरत है. इसके बाद ही वह एजेंसी से संपर्क करेंगी. लेकिन, अगर अनुराग कश्यप इस बीच उनसे माफी मांगते हैं तो वह उन्हें माफ करने के लिए भी तैयार हैं. इसके साथ ही पायल ने बॉलीवुड से भी सपोर्ट की उम्मीद जताई है. बता दें कि पायल घोष ने सोशल मीडिया के जरिए अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ेंः Entertainment News Live Update: पायल घोष आज अनुराग कश्यप पर दर्ज कराएंगी FIR

पायल घोष के आरोपों के बाद अनुराग कश्यप ने एक के बाद एक क्रमवार कई ट्वीट किए और एक्ट्रेस के आरोपों पर तंज कसा था. अनुराग कश्यप के मुताबिक, यह उनके खिलाफ साजिश के तहत किया जा रहा है. अनुराग पर पायल घोष ने ये आरोप तब लगाए हैं, जब वह कंगना रनौत और रवि किशन सहित अन्य के साथ जुबानी जंग में भिड़े हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज