पायल घोष ने पीएम मोदी से लगाई गुहार- 'ये माफिया गैंग मुझे मार डालेगा, मुझे...'

पायल घोष

पायल घोष ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में माफियाओं से जान को खतरा बताया है. जिसके चलते पायल घोष (Payal Ghosh) ने पीएम मोदी (PM Modi) से सुरक्षा की मांग की थी.

  • Share this:
    मुंबईः एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) इन दिनों फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर लगाए यौन शोषण के आरोपों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप (#MeToo on Anurag Kashyap) को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद बॉलीवुड में हर तरफ खलबली मची गई थी. अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) से सुरक्षा की मांग की थी. ऐसे में एक बार फिर पायल घोष ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है.

    पायल घोष ने पीएम मोदी से सुरक्षा की मांग की है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'ये माफिया गैंग मुझे मार डालेगा सर और मेरी मौत को सुसाइड या फिर कुछ और साबित कर देंगे.' गौरतलब है, इससे पहले भी पायल घोष अपनी जान को खतरा बता चुकी हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक, अनुराग कश्यप पर लगाए आरोपों के चलते उनकी जान को खतरा है और उन्हें मारा जा सकता है.



    वहीं दूसरी ओर पायल घोष और ऋचा चड्ढा भी आमने-सामने हैं. दरअसल, पायल घोष ने बीते दिनों अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ने ऋचा चड्ढा के नाम का भी जिक्र किया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने पायल घोष पर मानहानि का केस किया था. जो वह जीत चुकी हैं. ऋचा चड्ढा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले की कॉपी भी शेयर की थी. जिसके साथ उन्होंने लिखा- 'हम जीत गए, सत्यमेव जयते. मैं बॉम्बे हाईकोर्ट की आभारी हूं. ये फैसला अब सार्वजनिक रिकॉर्ड में है और हाईकोर्ट की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है. आप सबके समर्थन के लिए आभारी हूं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.