पायल घोष के बदले तेवर, ऋचा चड्ढा से माफी मांगने पर बोलीं- मैंने कुछ गलत नहीं बोला

पायल घोष, ऋचा चड्ढा (Photo Credit- @iampayalghosh/@richachadha/Instagram)
पायल घोष, ऋचा चड्ढा (Photo Credit- @iampayalghosh/@richachadha/Instagram)

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने किसी से भी माफी मांगने से इनकार कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 11:45 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh), तब मुश्किल में पड़ गईं जब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने उनके खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का केस किया. पायल ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया कि उन्होंने अपने बयान पर ऋचा चड्ढा से बिना शर्त माफी मांग ली है. इसके बाद ऋचा के वकील ने वह माफीनामा स्वीकार भी किया था. लेकिन कोर्ट से बाहर आने के बाद पायल घोष के तेवर अचानक बदल गए और उन्होंने ऋचा से माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया.

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं किसी से माफी नहीं मांग रही. मैंने न तो कुछ गलत किया है और न ही किसी के खिलाफ कोई गलत बयानबाजी की है. मैंने वही कहा, जो अनुराग कश्यप ने मुझसे कहा था.'


दरअसल, पायल घोष ने अपने जिस वीडियो में अनुराग पर आरोप लगाया था, उसमें हुमा कुरैशी और ऋचा चड्ढा का भी नाम लिया था. ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उन्होंने अभिनेत्री पायल घोष को गलत तरीके से उनका (ऋचा चड्ढा का) नाम घसीटने के आरोप में कानूनी नोटिस भेजा है. नोटिस का कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने  1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का केस कर दिया था.



इससे पहले पायल घोष ने कहा था, 'मैं ऋचा चड्ढा के खिलाफ नहीं हूं. हमें महिला के तौर पर एक-दूसरे के साथ खड़े रहना चाहिए, कंधे से कंधा मिला कर चलना चाहिए. मैं नहीं चाहती की अनजाने में उन्हें या मुझे हैरासमेंट झेलना पड़े. मेरी लड़ाई न्याय के लिए, मिस्टर कश्यप के खिलाफ है और मैं इस वक्त उसी पर फोकस करना चाहती हूं. चलो दुनिया को दिखाएं उसका असली चेहरा.'

केस की बात करें तो अभी तक कोई बड़ा डेवलपमेंट देखने को नहीं मिला है. पायल के वकील की तरफ से अनुराग का नार्को टेस्ट करवाने की मांग हो रही है. वहीं, खुद पायल अपने लिए Y सुरक्षा चाहती हैं. उनके मुताबिक इस केस के बाद से उनकी जान को खतरा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज