#MeToo: मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को भेजा समन, पायल घोष ने कहा- शुक्र‍िया

पायल घोष (photo credit: instagram/@iampayalghosh)
पायल घोष (photo credit: instagram/@iampayalghosh)

यौन शोषण के मामले में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. वहीं, फिल्ममेकर को समन मिलने पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने खुशी जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 3:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर दर्ज कराए गए यौन शोषण (Sexual Exploitation) के मामले में फिल्ममेकर को समन जारी किया है. कश्यप को 9 दिन पहले उनके खिलाफ दर्ज कराए गए मामले के संबंध में गुरुवार (1 अक्टूबर) की सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. वहीं, अनुराग को समन मिलने पर पायल घोष ने खुशी जाहिर की है.

पायल ने ट्वीट कर लिखा, ''मुंबई पुलिस का शुक्रिया कि उन्होंने अनुराग कश्यप को वर्सोवा पुलिस स्टेशन बुलाया है. उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी.''

वर्सोवा पुलिस ने 22 सितंबर को कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज किया था.





अनुराग ने आरोपों को बताया था बेबुनियाद
हाल ही में अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट किए और खुद पर लगे इन गंभीर आरोपों पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, "क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं."




Y श्रेणी सुरक्षा की मांग
पायल घोष ने 29 सितंबर को केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी. एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की अपील करते हुए अपने लिए Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज