Payal Rohatgi Bail: पायल रोहतगी को मिली जमानत, अहमदाबाद पुलिस ने किया था गिरफ्तार

पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. (फोटो साभारःइंस्टाग्रामः @payalrohatgi)

पायल रोहतगी पर सोसाइटी के चेयरमैन के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार (Payal Rohatgi Arrest) कर लिया गया था. उन पर सोसाइटी के अन्य लोगों से भी गलत व्यवहार करने का आरोप है. बाद में उन्हें जमानत मिल गई.

  • Share this:
अहमदाबाद. बिग बॉस फेम अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक्ट्रेस पर सोसाइटी के चेयरमैन के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार (Payal Rohatgi Arrest) कर लिया गया. पायल रोहतगी पर यह भी आरोप है कि उन्होंने सोसाइटी के अन्य लोगों के साथ भी गलत व्यवहार किया और उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी थी. इसके बाद एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई. खबरें हैं कि एक्ट्रेस के चलते सोसाइटी के लोग काफी परेशान थे. पायल रोहतगी को गिरफ्तारी के बाद जमानत मिल गई.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पायल रोहतगी की सोसाइटी में 20 जून को एक मीटिंग थी. लेकिन एक्ट्रेस को इस मीटिंग में नहीं बुलाया गया था. मीटिंग में नहीं बुलाए जाने पर भी पायल पहुंच गईं और जब वहां उन्होंने कुछ बोलने की कोशिश की तो उन्हें शांत करा दिया गया. इस पर पायल नाराज हो गईं और चेयरमैन से उनकी बहस होने लगी. इसी बीच उन्होंने चैयरमैन से गाली-गलौज शुरू कर दी. इसी घटना को लेकर हुई शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें, पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने विचार साझा करती रहती हैं. और ये पहली बार नहीं है जब पायल रोहतगी को अरेस्ट किया गया हो. इससे पहले 2019 में भी नेहरू-गांधी परिवार पर विवादित टिप्पणी के चलते उन्हें हिरासत में लिया गया था. कोर्ट ने मामले में पायल रोहतगी को हिरासत में भेजा था, जिसके 1 ही दिन में उन्हें जमानत भी मिल गई थी.

साल 2019 में बूंदी (राजस्थान) पुलिस ने मोतीलाल नेहरू, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और गांधी-नेहरू परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री (पोस्ट करने) के लिए पायल रोहतगी के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) कानून के तहत मामला दर्ज किया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.