Home /News /entertainment /

payal rohatgi arrives on screening of dhaakad after pray kangana ranaut films should be flopped ss

कंगना रनौत की फिल्म फ्लॉप होने की बददुआ के बाद Dhaakad की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं पायल रोहतगी

पायल रोहतगी ने 'धाकड़' की स्क्रीनिंग के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. फोटो साभार-विरल भयानी

पायल रोहतगी ने 'धाकड़' की स्क्रीनिंग के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. फोटो साभार-विरल भयानी

'धाकड़' (Dhaakad) की स्क्रीनिंग के बाद पायल ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने कंगना की बहन रंगोली की जमकर तारीफ की और एक बार फिर 'पंगा क्वीन' यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक अप के फिनाले के बाद से पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) काफी गुस्से में थीं. वह अपनी हार को स्वीकार नहीं कर पा रही थी और सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्ट कर रही थीं. हाल ही में उन्होंने गुस्से में कंगना रनौत को सोशल मीडिया (Payal Rohatgi Unfollowed Kangana Ranaut) से अनफॉलो कर उनकी फिल्मों के फ्लॉप होने की बददुआ तक दे डाली थी, लेकिन इसके कुछ दिन बाद ही वह कंगना की ही फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की स्क्रीनिंग पर जा पहुंचीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब ट्रोल (Payal Rohatgi Troll) भी कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि इतना कुछ कहने के बाद आखिर किस मुंह से स्क्रीनिंग पर पहुंची हो.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की स्क्रीनिंग गुरुवार (19 मई) को रखी गईं, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के साथ लॉकअप के कंटेस्टेट्स भी यहां पहुंचे. कयास लगाए जा रहे थे कि पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) शायद यहां न आए, लेकिन अपनी एंट्री से उन्होंने सभी को हैरान कर दिया.

‘धाकड़’ (Dhaakad) की स्क्रीनिंग के बाद पायल ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने कंगना की बहन रंगोली की जमकर तारीफ की और एक बार फिर ‘पंगा क्वीन’ पर निशाना साधते हुए कहा, ‘रंगोली तुम कितने अच्छे इंसान हो. पर तुम्हारी बहन मुझे देखकर खुश नहीं थी, वह सिसक रही थी.’

Payal Rohatgi, Payal Rohatgi on screening of Dhaakad, Kangana Ranaut, Kangana Ranaut and Payal Rohatgi, Dhaakad Film, Social Media, Viral News, कंगना रनौत, पायल रोहतगी, धाकड़ की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं पायल रोहतगी, सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज पर लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-3 दिन पहले जो कहा था भूल गईं क्या? एक अन्य ने लिखा- कैसे पहुंच गई यहां, बददुआ करके? एक अन्य ने लिखा- इसे बिलकुल शर्म नहीं है. सोशल मीडिया पर लोग खूब कॉमेंट कर उन्हें खरीखोटी सुना रहे हैं.

आपको बता दें कि पायल रोहतगी कंगना रनौत होस्टेड शो में दिखाई दी थीं. शो के विजेता मुनव्वर फारूकी बने. पायल फर्स्ट रनरअप थीं. शो से निकलने के बाद इसे बायस्ड बताते हुए पायल कई बार अपनी भड़ास निकाल चुकी हैं. हाल ही में सलमान खान की ईद पार्टी में कंगना के जाने के बाद मुनव्वर के विजेता बनने को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर इनडायरेक्टली कॉमेंट किया था.

Tags: Dhaakad, Kangana Ranaut, Payal Rohatgi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर