Video: पायल रोहतगी ने इस कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- एक मीटिंग के वसूले थे 5 हजार

Video: पायल रोहतगी ने इस कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- एक मीटिंग के वसूले थे 5 हजार
पायल रोहतगी

वीडियो शेयर करते हुए पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने शानू शर्मा से अपनी मुलाकात को लेकर खुलासा करते हुए कई बातें बताई हैं , जिनके जरिए उन्होंने यशराज फिल्म्स को लेकर अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबईः अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. जिसकी वजह है उनका हालिया वीडियो, जो उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें पायल रोहतगी ने सीधे तौर पर यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा (Shanoo Sharma) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने शानू शर्मा से अपनी मुलाकात को लेकर खुलासा करते हुए कई बातें बताई हैं , जिनके जरिए उन्होंने यशराज फिल्म्स को लेकर अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया है. पायल ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि, जब वह यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा (Yashraj Films Casting Director) से मिलीं तो शानू ने एक्ट्रेस से इसके लिए 5 हजार रुपए मांगे थे. उन्होंने यह रुपए एक मुलाकात के मांगे थे.

वीडियो में पायल कहती हैं- 'बहुत सारे लोग मुझसे कह रहे थे कि क्या मैं कोई पर्सनल एक्सपीरिंयस शेयर करना चाहती हूं, जब मैं यशराज फिल्म्स के किसी भी सदस्य से मिली. तो मैं एक वाकये के बारे में आपको बताऊंगी, शानू शर्मा के बारे में, जिनसे हाल ही में मुंबई पुलिस ने भी पूछताछ की है. जब मैं छोटी बजट की फिल्मों से बड़ी बजट की फिल्मों में जाने की कोशिश कर रही थी, तब यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने मिलने से मना कर दिया था. जब मैंने उनसे बहुत विनती की तब उसने मुझसे मुलाकात के बदले 5 हजार रुपए मांगे थे. तो जब ये कास्टिंग एजेंट उन लोगों के साथ ऐसा कर सकते हैं, जिन्होंने थोड़ा-बहुत काम किया होता है इंडस्ट्री में तो ये लोग न्यूकमर्स के साथ क्या करते होंगे.'

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर किया हाथ से लिखा नोट, कहा- 'तुम, सबसे पहले हो...'



वीडियो के कैप्शन में पायल ने लिखा है- 'राम-राम जी. मैं आपके साथ अपना अनुभव शेयर करते हुए बताना चाहती हूं कि यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने मुझसे मिलने, मेरे फोटोज, पोर्टफोलियो और काम शेयर करने के लिए मुलाकात के 5 हजार चार्ज किए थे. सोचिए ये अपनी टेलेंट एंजेंसी के अंदर न्यूकमर्स के साथ क्या करते होंगे?' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड माफिया शब्द का भी इस्तेमाल किया है.



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने हाल ही में उनके जानने वालों के साथ ही एक्टर के यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट को लेकर यशराज फिल्म्स के कुछ सदस्यों से भी पूछताछ की थी. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने भी यशराज फिल्म्स पर कई तरह के आरोप लगाए थे. अभिनव के आरोपों ने बॉलीवुड में हलचल मचा दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading