नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके फंसी ये एक्ट्रेस, केस दर्ज

नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके फंसी ये एक्ट्रेस, केस दर्ज
पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज

एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के खिलाफ हाल ही में एक कांग्रेस नेता ने शिकायत दर्ज करवाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 10:38 AM IST
  • Share this:
जयपुर. टीवी एक्ट्रेस और रिएलिटी शो स्टार के तौर पर पहचान बनाकर मशहूर हुईं अभिनेत्री पायल रोहतगी इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं. बीते काफी समय से पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर अपनी राय रखती दिख रही हैं. वहीं हाल ही दिया उनका एक बयान उनपर भारी पड़ता नजर आ रहा है. युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने इस बयान पर आपत्ति जताते हुए पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस शिकायत में एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक चर्मेश शर्मा ने आरोप लगाया कि पायल रोहतगी ने नेहरू परिवार को बदनाम करने के मकसद से झूठे आरोप लगाकर उनका अपमान किया है. पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा-66 और 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि राजस्थान पुलिस ने पायल के खिलाफ स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू पर आपत्तिजनक बयान देने के आरोप में मामला दर्ज किया है.


वहीं दूसरी तरफ इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चर्मेश शर्मा का आरोप है कि रोहतगी ने मोतीलाल नेहरू का अपमान किया है और उनकी पत्नी को बदनाम करने के लिए उन पर झूठे आरोप लगाए हैं. बताया जा रहा है कि पायल ने ये वीडियो 21 सितंबर को फेसपुक पर अपलोड किया था. जिसके बाद से ही इसे लेकर चर्चाएं चल रही हैं.



पहले भी विवादों में रह चुकी हैं


पायल आए दिन अपने सोशल एकाउंट पर कोई न कोई वीडियो शेयर कर विवादों में फंसती दिखाई देती हैं. इससे पहले पायल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' पर दिए बयान को लेकर खबरों में रही थीं. उन्होंने कहा था कि बिग बॉस में लोग पैसा और फेम लेने के लिए आते हैं. पायल रोहतगी खुद भी साल 2008 में आए 'बिग बॉस' के सीजन 2 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले चुकी हैं. इस दौरान भी पायल जबरदस्त विवादों में रही थीं.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, खोला ये राज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading