Home /News /entertainment /

payal rohatgi posts note as kangana ranaut dhaakad records low opening

पायल रोहतगी ने साधा कंगना रनौत पर निशाना, 'धाकड़' की सुस्त ओपनिंग पर बोलीं- 'सब कर्मों का फल है'

पायल रोहतगी ने साधा कंगना रनौत पर निशाना (फोटो क्रेडिट : Instagram @payalrohatgi)

पायल रोहतगी ने साधा कंगना रनौत पर निशाना (फोटो क्रेडिट : Instagram @payalrohatgi)

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने लिखा, "सीता मां पर फिल्म बनाने वाली है और उसमें सीता मां का मजाक उड़ाने वाले को शायद रोल भी देंगी, क्योंकि उसे अपनी ऑब्जेक्टिविटी जो दिखानी है समाज को." वहीं, दूसरे स्क्रीनशॉट में पायल ने मुनव्वर फारूकी के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें मुनव्वर ने लिखा था कि 'वह 2 तरह के भारत में रहते हैं, एक जो 1947 के बाद का था और दूसरा जो 2014 के बाद का है'.

अधिक पढ़ें ...

एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) पिछले दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिऐलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं. शो के पहले सीजन में वह दूसरे नंबर पर रहीं, जबकि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) विनर रहे. शो खत्म होने के बाद पायल सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्ट कर रही हैं. पायल खुलकर कंगना की आलोचना कर रही हैं. उनका दावा है कि कंगना रनौत ने सलमान खान के साथ ईद पार्टी करने के बाद मुनव्वर को विजेता बनाया. इस बीच पायल ने कंगना रनौत को लेकर एक और पोस्ट किया है.

पायल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो स्क्रीशॉट शेयर किए हैं. पहले स्क्रीनशॉट में पायल ने कंगना की हालिया रिलीज फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की खराब ओपनिंग पर मजाक उड़ाया है. पायल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ‘धाकड़’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा, “सब कर्मों का फल है. जिसे 18 लाख वोट मिले, न उसने फिल्म का प्रमोशन किया और न उसके वे नकली वोटर्स फिल्म देखने आए.” ‘धाकड़’ की स्क्रीनिंग में पायल भी शामिल हुई थीं, लेकिन स्क्रीनिंग के बाद उनका दावा था कि कंगना ने उनके साथ बेहद रूखा व्यवहार किया था.

 payal rohatgi lock upp, payal rohatgi kangana ranaut dhaakad, payal rohatgi kangana ranaut, munawar faruqui payal rohatgi, payal rohatgi instagram, कंगना रनौत पायल रोहतगी, मुनव्वर फारूकी

(फोटो क्रेडिट : Instagram @payalrohatgi)

पायल ने कंगना और मुनव्वर पर साधा निशाना
पायल ने आगे लिखा, “सीता मां पर फिल्म बनाने वाली है और उसमें सीता मां का मजाक उड़ाने वाले को शायद रोल भी देंगी, क्योंकि उसे अपनी ऑब्जेक्टिविटी जो दिखानी है समाज को.” वहीं, दूसरे स्क्रीनशॉट में पायल ने मुनव्वर फारूकी के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें मुनव्वर ने लिखा था कि ‘वह 2 तरह के भारत में रहते हैं, एक जो 1947 के बाद का था और दूसरा जो 2014 के बाद का है’. इस पोस्ट में मुनव्वर बिना नाम लिए वर्तमान केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे थे. मालूम हो कि इससे पहले भी मुनव्वर कॉमेडी के बहाने बीजेपी सरकार और हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करते हुए नजर आ चुके हैं.

payal rohatgi lock upp, payal rohatgi kangana ranaut dhaakad, payal rohatgi kangana ranaut, munawar faruqui payal rohatgi, payal rohatgi instagram, कंगना रनौत पायल रोहतगी, मुनव्वर फारूकी

(फोटो क्रेडिट : Instagram @payalrohatgi)

18 लाख वोटों के साथ मिला था कंगना का वोट
‘लॉक अप’ के पहले सीजन में विजेता बनकर उभरे कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को न केवल दर्शकों से 18 लाख वोट मिले, बल्कि शो को जीतने के लिए उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस व शो की होस्ट कंगना रनौत का वोट भी जीता. मुनव्वर को ट्रॉफी सौंपते हुए कंगना ने कहा था कि वह वास्तव में इसके हकदार थे. ट्रॉफी के अलावा मुनव्वर ने 20 लाख रुपये, एक चमचमाती लग्जरी कार और इटली की यात्रा भी जीती है. शो का विनर बनने के बाद मुनव्वर फारूकी ने कंगना रनौत की तारीफ भी की थी.

Tags: Kangana Ranaut, Munawar Faruqui, Payal Rohatgi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर