जेल से छूट कर पायल रोहतगी ने फिर शेयर किया वीडियो, CAA पर कही ऐसी बात

जेल से छूट कर पायल रोहतगी ने फिर शेयर किया वीडियो, CAA पर कही ऐसी बात
पायल रोहतगी ने शेयर किया वीडियो

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को बीते दिनों पुलिस ने एक विवादित वीडियो के चलते गिरफ्तार किया था. वहीं 1 दिन जेल काटकर लौटीं पायल ने एक बार फिर से ट्विटर (Twitter) पर वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 23, 2019, 1:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अपने फिल्मी करियर से ज्यादा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वो देश से जुड़े हर ट्रेंडिंग मुद्दे पर अपनी राय देते हुए वीडियो शेयर करती हैं. पायल के वीडियो ट्विटर (Twitter) पर जबरदस्त चर्चा में भी रहते हैं. ऐसे ही एक वीडियो के कारण पायल रोहतगी मुसीबत में फंस गई थीं और उन्हें 1 दिन की जेल भी काटनी पड़ी थी. जेल से छूटने के बाद पायल ने एक बार फिर से वही काम शुरू कर दिया है. हाल ही में उन्होंने देश भर में चल रहे CAA विरोध प्रदर्शन पर अपनी राय देते हुए वीडियो शेयर किया है.

पायल रोहतगी ने इस वीडियो में CAA का विरोध कर रहे वर्ग पर भी निशाना साधा है. उन्होंने फरहान अख्तर और शबाना आजमी का नाम लेते हुए उनकी क्लास लगाई है. बॉलीवुड ने CAA का विरोध करने वाले सेलेब्रिटीज को अनपढ़ बताया. उनका कहना है कि 'CAA की नींव नेहरू जी ने रखी थी. इसका मोदी सरकार से कुछ लेना देना नहीं है बल्कि नेहरू जी से लेना देना है. CAA देश की नागरिकता छीनने नहीं बल्कि अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के बारे में है.' उन्होंने CAA का विरोध करने वाले लोगों में अरुंधती रॉय, शबाना आजमी और फरहान अख्तर का नाम लेते हुए उन पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है.





पायल का कहना है कि 'मुझे जेल में सिर्फ इसलिए डाला गया क्योंकि मुझ पर आरोप था कि मैंने गलत जानकारी फैलाई है. लेकिन मैंने तो थर्ड पार्टी से जानकारी लेकर बात कही थी और मैंने ये सब अनजाने में किया. वहीं ये अरुंधती रॉय, शबाना आजमी और फरहान अख्तर जैसे लोग तो CAA के बारे में जानते हैं वो पढ़े लिखे और बौद्धिक होने के बावजूद CAA का विरोध कर रहे हैं और भ्रम फैला रहे हैं. ऐसे में ये लोग तो जानबूझकर दंगे करवाना और भारत को तोड़ना चाहते हैं'. पायल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
बता दें कि पायल रोहतगी ने इससे पहले 21 सितंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था. ये वीडियो पायल के लिए मुसीबत बन गया था. पायल पर आरोप था कि उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी पं. मोतीलाल नेहरू के परिवार की महिलाओं और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. हालांकि जेल से छूटने के बाद पायल ने ये साफ किया था कि वो वीडियो बनाना बंद नहीं करेंगी लेकिन अब फैक्ट्स का खास ध्यान रखेंगी.

ये भी पढ़ें :- अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी ने शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बेटे अरहान के बारे में कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading