पीएम मोदी से नाराज है ये एक्ट्रेस, ट्वीट कर बताई वजह

पायल पीएम मोदी को लेकर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं. इस ट्वीट में उन्होंने पीएम की तारीफ तो की है. लेकिन साथ में कुछ ऐसा लिखा है, जिससे मालूम चलता है कि वह किसी बात पर पीएम से थोड़ा नाराज़ भी हैं.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 9:21 AM IST
पीएम मोदी से नाराज है ये एक्ट्रेस, ट्वीट कर बताई वजह
बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी.
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 9:21 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी यूं तो फिल्मों और टीवी से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल वह पीएम मोदी को लेकर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं. इस ट्वीट में उन्होंने पीएम की तारीफ तो की है, लेकिन साथ में कुछ ऐसा लिखा है जिससे मालूम चलता है कि वह किसी बात पर पीएम से थोड़ा नाराज़ भी हैं.

पायल ने लिखा, 'माननीय प्रधानमंत्री जी, मैं आपसे कभी मिली नहीं हूं. आपका ट्विटर हैंडल भी मुझे फॉलो नहीं करता. हालांकि वो आपके बाकी कई सारे सपोर्टर्स को फॉलो करता है. मैं दिल से आपको सपोर्ट करती हूं. मुझे लगता है कि आप देश के निष्पक्ष नेता हैं. क्या मेरे साथ ऐसा करना ठीक बात है?'



इस ट्वीट से साफ है कि पायल बताना चाहती हैं कि वह इस बात से खफा हैं कि पीएम मोदी का ऑफीशियल अकाउंट उन्हें फॉलो नहीं करता है.


Loading...



ट्विटर पर पायल की इस फॉलो-अनफॉलो की नाराजगी से हटकर जरा प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो आखिरी बार साल 2018 में भोजपुरी आइटम नंबर 'हल्फा मचा के गइल' में नजर आई थीं. उन्होंने साल 2002 में फिल्म 'ये क्या हो रहा है' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने 'प्लान', 'रक्त', 'हे बेबी', '36 चाइना टाउन' और 'ढोल' जैसी फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें:

नच बलिए के सेट पर हीरोइन ने राहुल महाजन को मारा थप्पड़, जानिए क्या थी वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 8:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...