पायल रोहतगी ने अब Zomato पर दिया बड़ा बयान, कहा- सेक्यूलर हिन्दू... ना घर के ना घाट के

पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) का जोमैटो ( zomato) को लेकर किया गया ट्वीट वायरल हो गया है.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 10:12 PM IST
पायल रोहतगी ने अब Zomato पर दिया बड़ा बयान, कहा- सेक्यूलर हिन्दू... ना घर के ना घाट के
पायल रोहतगी ने जोमैटो को सेक्युलर बताया है.
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 10:12 PM IST
जोमैटो कंपनी के डिलिवरी ब्वॉय पर चल रहे विवाद में अब पायल रोहतगी ने भी अपना मंतव्य जाहिर कर दिया है. उन्होंने कहा है कि जोमैटो खुद को सेक्युलर दिखाने की कोशिश कर रहा है. यही आलम रहा तो इस कंपनी को भारत में कस्टमर मिलना भी मुश्किल हो जाएगा.

उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री पायल रोहतगी को बीते कुछ समय से लगातार सामाजिक मुद्दों पर राय रखने के लिए पहचाना जाने लगा है. मौजूदा मामला एक जोमैटो के एक कस्टमर द्वारा खना लौटा देने का है. इसमें एक कस्टमर ने जोमैटो के एक डिलिवरी ब्वॉय से खाना लेने से मना कर दिया. उसने इसकी शिकायत ट्विटर पर कंपनी से की.

डिलिवरी ब्वॉय के धर्म के चलते नहीं लिया था खाना
कस्टमर ने ट्विटर पर जोमैटो से शिकायत की कि उनके लिए खाना लेकर आने वाला डिलिवरी ब्वॉय उस धर्म का नहीं था, जिसे वो मानते हैं वे किसी ऐसे शख्स के हाथ का खाना नहीं खाएंगे, जो उनके धर्म से मेल नहीं खाता.

पायल रोहतगी ने बीते कुछ दिनों से लगातार सभी सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय जाहिर कर रही हैं.
पायल रोहतगी ने बीते कुछ दिनों से लगातार सभी सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय जाहिर कर रही हैं.


जोमैटो ने दिया था कस्टमर को जवाब
जोमैटो ने अपने कस्टमर को जवाब में कहा कि खाना का कोई धर्म नहीं धोता. खाना खुद का धर्म होता है. इसलिए इसे पहुंचाने वाले के धर्म के आधार पर खारिज नहीं किया जा सकता.
Loading...

इसके बाद लगातार ट्विटर पर इसपर घमासान मचा हुआ है. दोनों ही पक्षों में लोग इस पर लिख रहे हैं. फिल्म जगत से भी कई सितारों ने जोमैटो के जवाब की सराहना की. लेकिन अब पायल रोहतगी ने इस फूड कंपनी की भर्तस्ना की है.

अभिनेत्री ने कहा कि जोमैटो ने इस मामले में खुद के जो सेक्युलर होने का दिखावा कर रहा है, उससे कंपनी को नुकसान होगा.

यहां पढ़िए पायल रोहतगी का पूरा ट्वीट



पायल रोहतगी ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी जारी किया है. इसमें एक जोमैटो का एक डिलिवरी ब्वॉय खाना खाते हुए देखा जा रहा है. हालांकि यह वीडियो हालिया मामले का नहीं है. पायल रोहतगी ने इस वीडियो के साथ यह कटाक्ष किया है कि इस खाने को खा‌इए क्योंकि ये एक सेक्युलर आउटलेट आया है.

यह भी पढ़ेंः एक्ट्रेस के नाम पर हुई 60 लाख की धोखाधड़ी, हो गई गिरफ्तारी

सा‌थ ही पायल रोहतगी ने एक पुरानी हिन्दी कहावत लिखते हुए यह जताया कि इन्हें अब कस्टमर मिलने में मुश्किल होगी. इससे पहले पायल रोहतगी को केंद्र सरकार के कई फैसलों पर ट्वीट करते देखा जाता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 10:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...