लाइव टीवी

जेल से निकल फिर Twitter पर एक्टिव हुईं पायल रोहतगी, स्‍वरा भास्‍कर को बताया 'रोहिंग्‍या'

News18Hindi
Updated: January 6, 2020, 3:00 PM IST
जेल से निकल फिर Twitter पर एक्टिव हुईं पायल रोहतगी, स्‍वरा भास्‍कर को बताया 'रोहिंग्‍या'
स्‍वरा भास्‍कर लगातार सीएए और एनआरसी का व‍िरोध कर रही हैं.

एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) का नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) (Citizenship Amendment Act) और नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) (National register of citizen) के विरोध में बोला गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 6, 2020, 3:00 PM IST
  • Share this:
आईटी एक्‍ट के तहत जेल होकर आईं एक्‍ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) बाहर आने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं. ऐसे में अब पायल ने आते ही एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) पर हमला बोल दिया है. दरअसल स्‍वरा भास्‍कर शुरू से ही नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) (Citizenship Amendment Act) और नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटिजन (एनआरसी) (National register of citizen) का विरोध कर रही हैं. इसके विरोध के लिए स्‍वरा भास्‍कर दिल्‍ली आकर लोगों का समर्थन भी करते हुए नजर आईं. हाल ही में स्‍वरा भास्‍कर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते हुए नजर आ रही हैं कि उनके पास न बर्थ सर्टिफिकेट है और न ही पासपोर्ट. स्‍वरा को उनके इस वीडियो के लिए जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है.

पायल रोहतगी ने स्‍वरा भास्‍कर का यही वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा, 'राम राम जी, मजा आ जाएगा अगर इसका नाम एनआरसी में नहीं हेागा क्‍योंकि शायद यह अपने परिवार से बिछड़ गई है. रोहिंग्‍या लगती है... शायद घबरा गई है पगली क्‍योंकि इसके पास न डिग्री है और न ही कोई प्रोपर्टी, निकालो बाहर इसे..'

 



बता दें कि स्‍वरा को उनके इस वीडियो के लिए लगातार ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने उन्‍हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'अगर तेरे पास पासपोर्ट नहीं है तो विदेश कैसे जाती है.'

 



 



 



बता दें कि पायल को सोशल मीडिया पर गांधी-नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक पोस्ट करने की वजह से उन्‍हें राजस्‍थान पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट ने 24 दिसंबर तक के लिए पायल रोहतगी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई.

यह भी पढ़ें: मधुरिमा ने अपने एक्स विशाल को मारी चप्‍पल, Bigg Boss ने लिया कड़ा फैसला, खुले दरवाजे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 2:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading