पायल रोहतगी का दावा, धारा 370 हटने के पीछे भगवान शिव की कृपा

पायल रोहतगी का दावा, धारा 370 हटने के पीछे भगवान शिव की कृपा
बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी.

ट्विटर पर अपने वीडियोज़ के चलते अक्सर ही सुर्खियों में रहने वाली पायल रोहतगी इस बार आर्टिकल 370 पर बात कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2019, 3:11 PM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में रहने वाली पायल एक बार फिर मैदान में हैं. इस बार उन्होंने आर्टिकल 370 हटने की बधाई दी हैं. पायल ने एक नहीं बल्कि दो वीडियो शेयर किए. एक वीडियो महाकाल की है. इसमें उनका श्रंगार दिख रहा है. वहीं इसके कैप्शन में पायल ने लिखा, #Article370 निकलने की सभी देश वासियों को बधाई. इस ट्वीट के करीब 40 मिनट बाद पायल ने दूसरा वीडियो शेयर किया.

दूसरे वीडियो में पायल खुद नजर आ रही हैं. वह सीधे कैमरे पर आती हैं और कहती हैं, नमस्कार मैं हूं पायल रोहतगी और आज मैं आपके साथ ये इन्फॉर्मेशन शेयर करना चाहती हूं कि आर्टिकल 370 हट गया है. हमारे देश के प्रेजिडेंट श्री रामनाथ कोविंद जी ने आर्टिकल 370 को निकालने के लिए हस्ताक्षर कर दिए हैं.
पायल ने कहा, उन्होंने ऐसा कर इतिहास रचा है. महान दलित नेता जो कि हमारे देश के राष्ट्रपति हैं उन्होंने ये काम किया है. ये जानकारी गृह मंत्री अमित शाह जी ने सदन में दी. इस बारे में बात करते हुए पायल ने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को शुक्रिया कहा. वहीं बीजेपी को वोट कर सत्ता में लाने वाले देशवासियों को धन्यवाद कहा.

यह भी पढ़ें:



जम्मू-कश्मीर: जायरा वसीम ने किया ट्वीट ये वक्त भी गुजर जाएगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading