पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट हुआ रीस्टोर, विवादित ट्वीट के बाद हुआ था सस्पेंड

पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट हुआ रीस्टोर, विवादित ट्वीट के बाद हुआ था सस्पेंड
पायल रोहतगी

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था लेकिन अब वापस उनका अकाउंट रीस्टोर कर दिया गया है.

  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर खबरों में रहती हैं. वह अपने फिल्मी करियर से ज्यादा विवादों लेकर सुर्खियों में रहती हैं. दिल्ली हिंसा मामले में एक आरोपी महिला और उसके धर्म के खिलाफ विवादित ट्वीट करने वाली रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था लेकिन अब वापस उनका अकाउंट रीस्टोर कर दिया गया है.

क्या है मामला
पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड के बाद उनके समर्थकों ने #SupportPayalRohatgi के जरिए अपना विरोध दर्ज कराया. दरअसल, दिल्ली हिंसा मामले में गिरफ्तार जामिया मिलिया इस्मलिया की छात्रा सफूरा जरगर पर टिप्पणी करने को लेकर उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया. रोहतगी ने जरगर के धर्म को लेकर टिप्पणी की थी.





रीस्टोर होते ही निकाला गुस्सा
पायल ने ट्वीट कर कहा है, 'राम राम जी! आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद. मैंने कभी भी कानून तोड़ने की कोशिश नहीं की और ना ही सड़कों पर दंगे पैदा किए. फिर भी मैं इस प्लेटफॉर्म पर टारगेट की जाती हूं. स्वरा भास्कर यूपी के मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन उनका अकाउंट वैलिड है, एक्टिव है और वर्किंग है.

ये भी पढ़ें-

सोनम कपूर ने अपने B'Day पर पति के लिए की खास पोस्ट, पापा अनिल ने किया कमेंट

पवन सिंह का नया गाना ‘ये लड़की सही है’ हुआ रिलीज, विदेश में हुई शूटिंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading